अरविंद केजरीवाल की मुसीबत और बढ़ाने के लिए कपिल मिश्रा आज उठाएंगे यह कदम

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर पार्टी फंड को लेकर धांधली करने का आरोप लगाने के बाद दिल्ली सरकार से बर्खास्त मंत्री और पार्टी से निलंबित विधायक कपिल मिश्रा आज सीबीआई और सीबीडीटी में चंदे को लेकर पार्टी द्वारा की गई कथित  गड़बड़ी की शिकायत करेंगे.

बता दें कि आम आदमी पार्टी (आप) से निलंबित नेता विधायक कपिल मिश्रा ने छठे दिन सोमवार की शाम अपनी अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल तोड़ दी थी और कहा कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आप के खिलाफ भ्रष्टाचार के अपने आरोपों को लेकर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड (सीबीडीटी) जाएंगे.

जब 35-35 करोड़ रुपये के चेक पर पर एनडीटीवी ने कपिल मिश्रा से बात की तब उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के अंदर ही ऐसे लोग बैठे हैं जो अरविंद केजरीवाल के करप्शन से तंग है. ऐसे लोगों ने यह सबूत मुझे दिए. ये चेक उन कंपनियों के थे जिन्होंने रात के 12 बजे काला धन AAP को दिया. यानि आप के खाते में यह रकम जमा कराई.

इसके साथ ही कपिल मिश्रा ने एनडीटीवी से कहा कि आप इन दस्तावेजों पर अरविंद केजरीवाल का जवाब क्यों नहीं लाते? किस समय अरविंद केजरीवाल ने पैसा लिया सीबीआई को बताऊंगा. उनका कहना  है कि मैं अगर समय बताऊंगा तो केजरीवाल सीडी लेकर आएंगे और खुद को क्लीनचिट देंगे.

कल ही अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने भी कपिल मिश्रा को पूरे मामले को लेकर काफी खरी खोटी सुनाई थी. इस मुद्दे पर कपिल मिश्रा ने कहा कि वह सुनीजा केजरीवाल के खिलाफ कुछ नहीं बोलेंगे. लेकिन आज उन्होंने ट्वीट कर कहा कि बिना पानी की मछली की तरह तड़प रहे हैं केजरीवाल. कभी विधायक, कभी पत्नी को आगे कर मुझसे सारे डिटेल चाहते हैं. उनका खेल पुराना है.

याद दिला दें कि कपिल मिश्रा ने रविवार को ही पार्टी पर निर्वाचन आयोग और आयकर विभाग को पार्टी फंड की सही जानकारी न देने और फर्जी कंपनियों के जरिये धन शोधन का आरोप लगाया था. हालांकि आम आदमी पार्टी ने कपिल मिश्रा के आरोप खारिज करते हुए इसे भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की साजिश करार दिया है. आप का कहना है कि बीजेपी मिश्रा के जरिये पार्टी पर निशाना साध रही है.

Courtesy: NDTV

Categories: India

Related Articles