दलित मुस्लिमों के बाद अब यादवों की बारी, ठाकुर ने दिनदहाड़े जलवा दिया घर

दलित मुस्लिमों के बाद अब यादवों की बारी, ठाकुर ने दिनदहाड़े जलवा दिया घर

बीकापुर। लॉ एंड ऑर्डर के नाम पर यूपी की सत्ता में काबिज हुई भाजपा सरकार इसी मुद्दे पर फेल नजर आ रही है। योगी सरकार में पुलिस भले ही कार्रवाई का भरोसा दे रही है, लेकिन गुंडई और बदमाशी बंद होने का नाम नहीं ले रही है। बीकापुर विधानसभा के ग्राम भदेशर खजुरहट में दिन-दहाड़े जसकरन यादव के घर में राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ शिवसिंह ने अपने दबंग दर्जनों साथियों के साथ आग लगा दी।

 

गांववालों से मिली जानकारी के मुताबिक, 15 दिन पहले ही राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ शिवसिंह ने जमीन को कब्जा करने की नीयत से दर्जनों सवर्ण गुंडों के साथ आया था। वह उस दौरान तमंचे एवं पिस्टल से कई राउंड फायर किया था और महिलाओं को मारा पीटा था। थाने सूचना देने पर भी कोई एक्शन नहीं किया लिया गया। प्रशासन की लापरवाही की वजह से बड़ी घटना हो गई।

 

स्थानीय विधायक आनंद सेन यादव ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत करवाया नहीं तो हालात बिगड़ सकते थे।

 

आपको बता दें कि यूपी के ही सहारनपुर को संभालने में योगी सरकार पूरी तरह विफल नजर आ रही है। यहां भाजपा सांसद ने अंबेडकर जयंती के बहाने प्रशासनिक आदेशों का उलंघन करते हुए सांप्रदायिक उन्माद फैलाने की कोशिश की। इसके बाद दलित के घरों पर ठाकुरों ने जमकर उत्पात मचाया और उनके घरों को आग के हवाले कर दिया। भाजपा का मुस्लिमों के प्रति किस तरह का रवैया रहता है इसको तो सभी जानते ही हैं। लेकिन ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अब दलित मुस्लिम के बाद यादवों की बारी है।

 

 

इस मामले पर जानकारी देते हुए ऑल इंडिया यूनाइटेड ओबीसी फोरम के संयोजक दिलीप यादव लिखते हैं…

बीकापुर फैजाबाद में दिन-दहाड़े जसकरन यादव के घर में राजेंद्र सिंह ने लगवा दी आग!
सहारनपुर के बाद आजमगढ़ तो नही हुआ लेकिन फैजावाद जरूर हुआ
अब आगे देखते है किसकी बारी है
भाजपा लायो दलित पिछडो के घर जलवायो (अब मनुवाद के अनुसार देश और प्रदेश चलेगे)

Courtesy: nationaldastak.

Categories: Regional

Related Articles