मथुरा में ज्वेलरी शो-रूम में देर शाम डकैती, दो की हत्या

मथुरा में ज्वेलरी शो-रूम में देर शाम डकैती, दो की हत्या

मथुरा  प्रदेश में खराब कानून-व्यवस्था को दुरूस्त करने का योगी आदित्यनाथ सरकार का दावा खोखला साबित हो रहा है। प्रदेश में भाजपा सरकार के सत्ता संभालने के बाद से ही अपराधी अराजक हो रहे हैं।

भगवान कृष्ण की नगरी मथुरा में कल देर शाम एक ज्वेलरी शो-रूम में घुसकर करीब आठ किलो सोना लूट लिया। इस दौरान विरोध करने पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दो लोगों की हत्या भी कर दी। इस फायरिंग में तीन लोग गंभीर रूप से घायल भी हैं। वारदात के बाद से मथुरा में सनसनी फैली गई है।

शासन-प्रशासन के अपराध पर अंकुश के दावे के बावजूद बदमाशों के हौसले पस्त नहीं हो पा रहे हैं। नकाबपोश बदमाशों ने कल देर शाम मथुरा के प्रमुख ज्वेलर्स मयंक चेंस के यहां दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया। ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर शोरूम मालिक विकास अग्र्रवाल और कारोबारी मेघ अग्र्रवाल की हत्या कर दी। फायङ्क्षरग में विकास के भाई सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। लगभग 10 मिनट के अंदर ही बदमाश दुकान से लाखों रुपये के जेवर और नकदी समेटकर फरार हो गए। घटना के बाद शहर के सभी बाजार बंद हो गए। आक्रोशित व्यापारियों ने एसएसपी और डीएम को घेरकर खरीखोटी सुनाईं। आइजी आगरा रेंज ने मथुरा में डेरा डाल लिया है। वहीं व्यापारी आज बाजार बंद रखे हैं।

होली गेट के अंदर बेहद संकरी कोयला गली को अत्यंत सुरक्षित माना जाता है। देर शाम साढ़े आठ बजे दो मोटरसाइकिलों पर सवार छह नकाबपोश बदमाश पहुंचे। इन सभी ने बाइक खड़ी कर हथियार निकाले और दनदनाते हुए मयंक चेन्स के शोरूम में घुस गए। उस समय दुकान मालिक विकास अग्र्रवाल और उनके भाई मयंक निवासी सिविल लाइन, उनके दो कर्मचारी अशोक साहू और मोहम्मद अली के अलावा डैंपियर नगर निवासी मेघ अग्रवाल (30) मौजूद थे। बदमाशों ने वहां मेघ के माथे पर सटाकर गोली मारी, जिससे वह दुकान के बाहर गली में गिर पड़े और वहीं दम तोड़ दिया। इस बीच बदमाशों ने विकास को बाहर खींचा और उन पर गोलियां बरसा दीें। गोलियां चलते देख राधाकृष्ण मार्केट की दुकानों के शटर गिर गए। बदमाशों ने दुकान में बैठे तीन अन्य लोगों पर भी गोली बरसाईं।

बदमाशों ने फुर्ती से सारा सामान समेटा और भाग निकले। बदमाश कितने का माल ले गए, यह अभी तक पता नहीं चला है। घायल दुकान मालिक विकास अग्र्रवाल ने अस्पताल के रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं अस्पताल में मयंक, अशोक साहू और मोहम्मद अली की हालत नाजुक है। मौके पर पहुंचे एसएसपी विनोद मिश्रा ने बताया कि लूट की वारदात में चार बदमाश शामिल हैं। घटना के बाद भाजपा विधायक पूरन प्रकाश ने सीओ, थाना प्रभारी और एसपी सिटी को बर्खास्त करने की मांग की। व्यापारियों में भारी गुस्सा है।

Courtesy: Jagran.com

Categories: Crime

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*