रिवाल्वर’ वाली प्रेमिका की गिरफ्तारी के बाद पकड़ा गया अगवा प्रेमी

रिवाल्वर’ वाली प्रेमिका की गिरफ्तारी के बाद पकड़ा गया अगवा प्रेमी

बांदा  रिवाल्वर दिखाकर विवाह के मंडल से प्रेमी को अगवा करने वाली युवती के कल गिरफ्तार होने के बाद आज अगवा प्रेमी की पुलिस की गिरफ्त में आ गया। प्रेमी बांदा में अपने घर में मिला।

हमीरपुर से प्रेमिका के रिवाल्वर के बल पर अगवा दूल्हा आज अपने ही घर से पकड़ा गया। आज बांदा के मटौंध के मोहनपुरवा से पुलिस ने उसको हिरासत में लिया। इसके बाद हमीरपुर पुलिस की टीम दूल्हे अशोक को लेकर मौदहा रवाना हो गई। उसके अपने ही घर में होने की जानकारी प्रेमी का अपहरण करने वाली युवती ने कल पुलिस को दी थी।

बरात के बीच से तमंचे के दम पर दूल्हे को उठाने वाली प्रेमिका पकड़ी गई

बरात से दूल्हे को तमंचे के बल पर उठाने वाली प्रेमिका आखिर पुलिस के हाथ लग गई। बुधवार को पुलिस ने उसे बांदा के एक मोहल्ले से सहेली व साथ देने वाले लड़के के भाई समेत दबोच लिया। हालांकि पुलिस हिरासत में ली गई प्रेमिका व उसकी सहेली से पूछताछ कर रही है। अगवा किया गया दूल्हा अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगा है।ज्ञात हो, सोमवार की रात बांदा के मटौध थाना क्षेत्र के मोहनपुरवा गांव निवासी अशोक कुमार यादव की बरात हमीरपुर के मौदहा कस्बा गई थी। जहां पर जनवासे पर स्कार्पियो में सवार उसकी प्रेमिका साथियों के साथ पहुंची और फिल्मी स्टाइल पर तमंचा लगाकर उसे अगवा कर ले गई थी।

घटना के समय प्रेमिका का कहना था कि प्यार मुझसे किया और शादी किसी दूसरे से, यह बर्दाश्त नहीं है। इसके बाद वह सभी स्कार्पियो में बैठकर फरार हो गए थे। घटना की सूचना पर सक्रिय हुई मौदहा शहर आ धमकी। बांदा की पुलिस के साथ मिलकर बुधवार की देर शाम युवती को उसकी सहेली व उसके दोस्त राहुल के भाई उठा लिया। मामला संगीन होने के  कारण पुलिस सभी को कोतवाली सदर ले गई।

Courtesy: Jagran.com

Categories: Crime

Related Articles