सचिन: ए बिलियन ड्रीम्‍स: पीएम मोदी ने सचिन तेंदुलकर से कहा, ‘जो खेले, वही खिले…’

सचिन: ए बिलियन ड्रीम्‍स: पीएम मोदी ने सचिन तेंदुलकर से कहा, ‘जो खेले, वही खिले…’

नई दिल्‍ली: सचिन तेंदुलकर पर केंद्रित फिल्‍म  ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ को लेकर उनके फैन्‍स काफी एक्‍साइटेड हैं. सचिन तेंदुलकर के क्रिकेट और उससे जुड़े हजारों किस्‍से आपको सुनने को मिल जाएंगे लेकिन इनमें से कितने किससे सही हैं और कितने नहीं, इस सब का जवाब सचिन पर आने वाली यह फिल्‍म देने वाली है. अपनी इस फिल्‍म के प्रचार के लिए सचिन तेंदुलकर आजकल कई जगह नजर आ रहे हैं. सचिन ने अपनी इस‍ फिल्‍म के सिलसिले में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की है. सचिन ने पीएम मोदी से मिलने की यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. सचिन की यह फिल्‍म 26 मई को सिनेमा घरों में आ रही है.

 

 

 
सचिन ने इससे जुड़ा ट्वीट करते हुए कहा, ‘माननीय प्रधानमंत्री जी को अपनी फिल्‍म ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्‍स’ के बारे में बताया और उनसे शुभकामनाएं मिलीं.’
इतना ही नहीं, पीएम मोदी ने भी सचिन तेंदुलकर से इस फिल्‍म के बारे में बात करते हुए उनके खेल पर भी चर्चा की. सचिन ने इसी के साथ एक और ट्वीट कर यह भी बताया कि कैसे खेल पर बात करते हुए पीएम मोदी ने उन्‍हें एक शानदार संदेश भी दिया. सचिन ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आपके इस प्रेरक संदेश के लिए धन्‍यवाद मोदी जी. ‘जो खेले, वही खिले!’ मैं आपसे पूरी तरह सहमत हूं.’

शुरुवात से ही फैन्‍स में इस फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍साह है. इस फिल्‍म में सचिन तेंदुलकर, उनका बेटा और उनकी पत्‍नी भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर अप्रैल में रिलीज किया गया है. इसका ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर सुपरहिट हो गया. इस फिल्‍म में सचिन के वास्‍तविक जीवन के फुटेज का इस्‍तेमाल किया गया है. फिल्‍म में सचिन को एक क्रिकेटर के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ को भी दिखाया गया है. फिल्‍म में सचिन के ऐसे वीडियोज को भी दिखाया जाएगा, जिसको अब तक किसी ने नहीं देखा होगा.

बता दें कि थोड़ें समय पहले अक्षय कुमार भी अपनी फिल्‍म ‘टायलेट – एक प्रेम कथा’ के सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले थे. अक्षय कुमार को इसी साल उनका पहला नेशनल फिल्‍म अवॉर्ड मिला है. उन्‍हें यह पुरस्‍कार ‘रुस्‍तम’ के लिए मिला है.

 

 

 

Categories: Sports

Related Articles

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*