बीजेपी को उखाड़ फेकने के लिए राजस्थान में बन रहा है तीसरा मोर्चा

बीजेपी को उखाड़ फेकने के लिए राजस्थान में बन रहा है तीसरा मोर्चा

जयपुर। सीएम वसुंधरा राजे की लचर शासन व्यवस्था से राजस्थान की जनता तो पहले ही त्रस्त है। अब खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल राजस्थान सरकार के विरोध में शीघ्र ही तीसरा मोर्चा बनाने की तैयारी में हैं। नागौर के बाद अब बीकानेर, सीकर फिर राजधानी जयपुर में हुंकार रैली निकाली जाएगी व सरकार का घेराव किया जाएगा। इसी दौरान तीसरे मोर्चे की घोषणा की जाएगी।

 

उन्होंने कहा कि राजस्थान में कानून व्यवस्था ठप हो चुकी है। राजस्थान पत्रिका की एक रिपोर्ट के मुताबिक बेनीवाल ने का कहना है कि प्रदेश के किसानों की बिजली के बिलों की राशि और कर्जा माफ होना चाहिए। राजस्थान में 5 लाख पद खाली पड़े हैं, सरकार को 5 लाख पदों पर नियुक्ति देनी चाहिए। जब तक बेरोजगारों को नौकरी नहीं मिलती तब तक 10 हजार रुपए का बेरोजगारी भत्ता दिया जाना चाहिए।

 

इसके अलावा बेनीवाल की मांग है कि गुजरात की तर्ज पर राजस्थान को भी टोल मुक्त किया जाना चाहिए। जगह-जगह टोल वसूली से यहां के किसान व जनता परेशान है। बेनीवाल का कहना है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ठप है। अजमेर रेंज में तो कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है। आनंदपाल फरारी प्रकरण में पुलिस अधिकारियों की लिप्तता है। विधानसभा में भी पांच बार इस संबंध में मामला उठाया है। तीसरा मोर्चा ऐसी किसी भी सरकार को उखाड़ फैंकेगा।

Courtesy: nationaldastak.

Categories: India

Related Articles