बस्ती में सड़क दुर्घटना में दो की मौत, तीन घायल

बस्ती में सड़क दुर्घटना में दो की मौत, तीन घायल

बस्ती  तेज रफ्तार कार की बाइक से टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हैं। घायलों में दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

बस्ती के हर्रैया थानाक्षेत्र में आज सुबह झलियहवा गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। तीन लोग घायल हो गए। बिहार के सिवान से नोएडा जा रही कार झलियहवा गांव के निकट बाइक से फैजाबाद के नंदनीनगर परीक्षा देने जा रहे भाई-बहन को टक्कर मारने के बाद पेड़ से टकरा गई। जिससे कार चालक रंजन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसमे सवार गोपी तिवारी व पत्नी अर्चना तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गए।

बाइक सवार भाई बहन संजय चौधरी तथा अर्चना चौधरी निवासी मरवटिया थाना पुरानी बस्ती को भी गंभीर चोटें आईं हैं। सभी घायलों को बस्ती के जिला अस्पताल ले जाया गया। गोपी तिवारी की स्थिति गंभीर देख डॉक्टरों ने लखनऊ रेफर कर दिया। लखनऊ ले जाते समय रास्ते में गोपी तिवारी की मौत हो गई। उनकी पत्नी अर्चना को भी लखनऊ ले जाया गया है। कार में चालक का शव बुरी तरह से फंस गया था। पुलिस ने गैस कटर से गाड़ी कटवा कर शव निकलवाया।

घायल सीवान में कहां के रहने वाले हैं फिलहाल पूरा पता नहीं मिल पाया है। पुलिस परिवार को सूचना देने के लिए उनके बारे में जानकारी जुटाने में लगी है।

Courtesy: Jagran.com

Categories: Crime