रेप का गढ़ बन गया है योगी आदित्यनाथ का यूपी

रेप का गढ़ बन गया है योगी आदित्यनाथ का यूपी

यूपी। रेप की वारदात खत्म होने का नाम ही नहीं है रही है। देश-प्रदेश में रेप की रोज वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। ताजा मामला पश्चिमी यूपी के मुजफ्फरनगर से सामने आया है। यहां दो नाबालिग लड़कियों से कुछ लोगों ने बंदूक की नोक पर गैंगरेप किया। यह घटना यहां के नवाला गांव में हुई। आरोप हैं कि राशन दुकानदार के बेटे ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग बहनों का रेप किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, घटना 22 मई की है। जब दोनों बहनें राशन की दुकान पर सामान लेने आई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल नाम का लड़का बंदूक की नोक पर लड़कियों को अपने दोस्तों के साथ ले गया और रेप किया। अगले दिन लड़कियां किसी तरह अपने घर पहुची और अभिभावकों को इसकी जानकारी दी। पीड़िता अपने माता-पिता के साथ करीबी पुलिस थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दो दिन बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया। पीड़िता के पिता ने एएनआई से कहा, “पुलिस हमारे ऊपर ही दबाव बना रही है। उनका कहना है कि यह झूठा केस है। हमारा उस परिवार से कभी कोई विवाद नहीं रहा। ”

 

 

ऐसी ही एक और घटना उत्तर प्रदेश के शामली जिले से भी सामने आई है। जहां 30 साल की एक महिला को उस समय गोली मार दी गई जब उसने दो युवकों द्वारा कथित छेड़छाड़ और रेप की कोशिश का विरोध किया। पुलिस ने गुरुवार को कहा कि यह घटना बुधवार की है। इस घटना वारदात पर पुलिस के मुताबिक आरोपी दोनों युवक जिजोला गांव में महिला के घर में घुस आए और रेप की कोशिश की। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब महिला ने विरोध किया तो युवकों ने उसे गोली मार दी। महिला को गंभीर हालत में पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

 

 

आपको बता दें कि गुरुवार को यूपी के ही ग्रेटर नोएडा में लूटपाट और रेप की कोशिश की एक अन्य घटना भी हुई है। घटना यमुना एक्सप्रेसवे पर हुई जब 8 लोग एक कार से बुलंदशहर जा रहे थे। इस दौरान कुछ बदमाशों ने पहले कार को रोका, फिर बंधक बनाकर लूटपाट की। इस दौरान महिलाओं के साथ रेप की कोशिश भी की गई। विरोध करने पर एक शख्स को गोली भी मार दी गई जिसकी मौत हो गई। कार में 4 पुरुष व 4 महिलाएं सवार थीं।

Courtesy: nationaldastak.

Categories: Crime