‘गाय-चाय और दंगा-गंगा यही हैं मोदी सरकार के तीन साल की उपलब्धि’

‘गाय-चाय और दंगा-गंगा यही हैं मोदी सरकार के तीन साल की उपलब्धि’

नई दिल्ली। देश में भाजपा सरकार के कार्यकाल को तीन साल पूरे हो चुके हैं। एक तरफ जहां भारतीय जनता पार्टी के नेता इस तीन साल में मोदी सरकार की अनगिनत उपलब्धियां गिना रहे हैं वहीं विपक्षी पार्टियां सरकार के तीन साल पर सवाल उठा रहे हैं। विपक्षी नेताओं ने कहा कि बीजेपी की सरकार में ना तो विकास का कोई काम हुआ है और ना ही देश के आर्थिक हालात सुधरे हैं। RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर अपने अंदाज में हमला बोला है। लालू ने ट्वीट कर मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया है।
लालू प्रसाद यादव ने एक ट्वीट कर केंद्र सरकार पर गंगा, गाय और तलाक को लेकर निशाना साधा। बिहार के पूर्व सीएम लालू ने केंद्र सरकार के तीन साल पूरे होने पर तंज कसते हुए उनकी उपलब्धियां गिनाते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘चाय-गाय, दंगा-गंगा, फीता-गीता, भ्रम-धर्म, तीन तलाक-तीन दलाल यही हैं न तीन साल की उपलब्धियां? तीन साल में और हुआ ही क्या है और होना भी क्या है?’
दूसरी तरफ मोदी सरकार अपने 3 साल पूरे होने पर अपनी उपलब्धियों को जनता के बीच पहुंचाने के लिए देश भर में कई कार्यक्रम आयोजित कर रही है। बिहार में बीजेपी के नेता गांव-गांव जाकर लोगों से मिल रहे हैं और उनकी सलाह ले रहे हैं।

 

Courtesy: nationaldastak

Categories: India

Related Articles