बदमाशों ने लड़की के घर में घुसकर कर दिया ये कांड, कहां गया सीएम योगी का एंटी रोमियो स्क्वॉड?

बदमाशों ने लड़की के घर में घुसकर कर दिया ये कांड, कहां गया सीएम योगी का एंटी रोमियो स्क्वॉड?

लखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की यूपी सरकार में बदमाश-मनचले बेखौफ होकर कानून-व्यवस्था को चुनौती दे रहे हैं। सीएम योगी ने सरकार में आते ही महिलाओं की सुरक्षा के नाम पर एंटी रोमियो स्क्वॉड का गठन करवाया था। जिसके बाद वह कुछ दिनों तक मीडिया की सुर्खियों में छाए रहे लेकिन अब यह एंटी रोमियो स्क्वॉड भी महिलाओं की सुरक्षा करने में नाकाम साबित हो रहा है।

 

ताजा मामला कानपुर का है, यहां पनकी इलाके में एक लड़की और उसके परिवार के सदस्यों को घर में घुसकर का मार-पीटा गया।

 

 

इस घटना ने एकबार फिर यूपी के लोगों को पुलिस व्यवस्था की हकीकत से रूबरू करा दिया है। मामले में पता चला है कि छेडछाड़ की शिकायत दर्ज कराने पर पीड़ित लड़की व उसके परिजनों के साथ शोहदों ने बर्बरता की है।

 

यहां के गंगागंज में रहने वालीं निहारिका सिंह ने बताया- ”छोटी बहन 2 महीने पहले 21 मार्च को कोचिंग पढ़ने जा रही थी।”

 

रास्ते में मोहल्ले के दबंग ऋष‍ि, विकास और उसके दोस्त श‍िवम ने बहन को रास्ते में रोक लिया और छेड़खानी करने लगे। बहन ने विरोध किया तो बोले- जो बन सके वो कर लेना।” बहन ने घर आकर पूरी बात बताई। इसके बाद तीनों युवकों के ख‍िलाफ पनकी थाने में छेड़खानी और धमकी देने का केस दर्ज कराया। पुलिस ने केस तो लिख लिया, लेकिन आरोपियों के ख‍िलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। इससे तीनों का मनोबल और बढ़ गया।

 

​रविवार रात अचानक तीनों युवकों ने एक दर्जन साथ‍ियों के साथ घर पर हमला बोल दिया और पूरे परिवार के साथ मारपीट शुरू कर दी। बदमाशों ने लाठी-डंडों से पूरे परिवार को जमीन पर गिरा कर जमकर पीटा, जिससे 3 महिलाओं का सिर फट गया। यही नहीं बदमाशों ने धमकी भी दी कि अगर आगे मुंह खोला तो तेजाब से हमला कर देंगे। इस बीच परिवार के सभी सदस्यों ने खुद को कमरे में बंद कर डायल 100 पर सूचना दी, लेकिन कोई भी पुलिसकर्मी नहीं आया। इसके बाद पीड़ित एसएसपी ऑफिस पहुंचे और अध‍िकारियों को मामले की जानकारी दी।

Courtesy: nationaldastak.

Categories: Crime