अखिलेश यादव के इस ट्वीट ने हिला दी योगी आदित्यनाथ की कुर्सी..

अखिलेश यादव के इस ट्वीट ने हिला दी योगी आदित्यनाथ की कुर्सी..

लखनऊ। यूपी की बदतर हालात की वजह से सीएम योगी चौतरफा घिर चुके हैं। तमाम बुद्धिजीवी योगी सरकार की आलोचना कर रहें हैं। इस बीच उत्तर प्रदेश की बिगड़ती कानून-व्यवस्था पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के एक ट्वीट ने सूबे में फिर से हलचल पैदा कर दी है। इसे लेकर चर्चाएं तेज होती नजर आ रही हैं। आप भी जानिए उन्होंने क्या ट्वीट किया…

 

अखिलेश यादव ने सूबे की योगी सरकार पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था बिगड़ती जा रही है। उन्होंने पूछा कि बीजेपी ने चुनावी वादे क्या सरकार बनाने के लिए ही किए थे।

 

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्ववीट करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने किसानों से पूर्ण कर्जमाफी का वादा किया था। लेकिन अभी तक किसान ना-उम्मीद हैं। जबकि यूपी चुनाव के दौरान बीजेपी ने किसानों के पूर्ण कर्जमाफी की बात कही थी।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का मुख्य मुद्दा कानून-व्यवस्था और किसानों की कर्जमाफी था। लेकिन हकीकत उलट है। सरकार अपराधों पर नियंत्रण लगाने में सफल नहीं हुई है, वही किसान तक योगी सरकार की घोषणाएं पूरी तरह से नहीं पहुंच रही है।

Courtesy: nationaldastak.

Categories: Politics

Related Articles