महेंद्र सिंह धोनी सो रहे थे तभी रविंद्र जडेजा ने उनके साथ क्लिक की सेल्फी

महेंद्र सिंह धोनी सो रहे थे तभी रविंद्र जडेजा ने उनके साथ क्लिक की सेल्फी

नई दिल्ली: चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान के खिलाफ शानदार जीत के बाद टीम इंडिया ओवल के लिए रवाना हो गई है. यहां श्रीलंका के खिलाफ मैच खेलेगी. एजबेस्टन स्टेडियम से बस में लौटते हुए टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. इस तस्वीर में धोनी सो रहे हैं. तस्वीर के साथ रविंद्र जडेजा ने लिखा है, ‘धोनी के उठने से पहले मैं एक तस्वीर ले लूं. #roadtrip to #london #rajputboy.’

Before he wakes up lemme click picture.#roadtrip to #london #rajputboy

A post shared by Ravindrasinh Jadeja (@royalnavghan) on

मालूम हो कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में रविंद्र जडेजा ने दो महत्वपूर्ण विकेट लिए थे. साथ ही उन्होंने शानदार तरीके से एक रन आउट किया था. कप्तान विराट कोहली ने मैच के बाद भारतीय टीम के क्षेत्ररक्षण को 10 में से छह नंबर दिए थे. ये छह नंबर भी उन्होंने जडेजा के किए रन आउट को ही दिए थे.

सहवाग ने गांगुली और वार्न की सोते हुए शेयर की तस्वीर

रविवार को कमेंट्री के दौरान पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की चुटकी लेने के बाद सोमवार को उनकी तस्वीर ट्वीट कर चर्चा में बने हुए हैं. वीरेंद्र सहवाग ने दो तस्वीरें ट्वीट की हैं, एक में सौरव गांगुली फर्श पर लेटे हुए हैं और दूसरे में ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न सोफा पर सो रहे हैं. इन दोनों तस्वीरों को ट्वीट करते हुए सहवाग ने लिखा, ‘हम अपना भविष्य अपने सपनों से लिखते हैं, और ये दो महान खिलाड़ी अपने सपनों का पीछा कर रहे हैं. सोने का मजा…’

 

सहवाग के इस ट्वीट को शेन वार्न से रिट्वीट किया है और लिखा है, ‘हा…हा…! बारिश ब्रेक के दौरान मुझे मिला.’  यहां शेन वार्न सोने का मजा लेने की बात कह रहे हैं.

https://twitter.com/ShaneWarne/status/871633347679858689?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=https%3A%2F%2Fkhabar.ndtv.com%2Fnews%2Fzara-hatke%2Ficc-champions-trophy-ravindra-jadeja-selfie-with-mahendra-singh-dhoni-1708513

दादा ने दी वीरू को चुनौती

इससे पहले रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले के दौरान सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग एक-दूसरे के साथ हंसी मजाक कर रहे थे. इस दौरान गांगुली के करियर के आंकड़ों को लेकर सहवाग ने चुटकी ली, जिसके बाद क्रिकेट के दादा यानी गांगुली ने सहवाग को खुला चैलेंज कर दिया.

गांगुली ने सहवाग को 20 जून को यानी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल के बाद 100 मीटर दौड़ का चैलेंज दिया है. गांगुली चैलेंज देने तक नहीं रूके, बल्कि उन्होंने सहवाग के फिटनेस पर चटखारे लेकर कहा कि सहवाग को दो फीजियो की सेवाएं भी दी जाएंगी.

दोनों दिग्गज क्रिकेटरों के बीच जब कमेंट्री बॉक्स में चर्चा चल रही थी. उस दौरान पाकिस्तान के दो विकेट भी गिर गए. गांगुली ने पहले पाकिस्तान बल्लेबाजों की बात कीं और फिर दोबारा वे सहवाग और अपने बीच मुकाबले की चर्चा करने लगे. इस दौरान उन्होंने 100 मीटर की दौड़ को 70 मीटर कर दिया.

दादा ने वीरू से कहा भ्रम न फैलाएं

कमेंट्री के दौरान ही सहवाग ने कहा कि दादा (सौरव गांगुली) अपने जमाने में तेजी से रन नहीं ले पाते थे. इसके कराण वे रन आउट होते थे और टीम का स्कोर भी प्रभावित होता था. इसपर गांगुली हाथ में एक पर्ची लिए नजर आ रहे थे. उस पर्ची पर आंकड़े थे. गांगुली ने कहा- मैंने आंकड़े निकलवाए हैं. सहवाग आपको पता है- मेरा रन बिटविन विकेट 36% था जबकि आपका 24%. आप लंबे समय से दर्शकों के बीच अफवाह फैलाते रहे हैं. ये गलत है. फिर दोनों ठहाके लगाने लगे.

COurtesy:NDTV 

Categories: Sports