आमिर खान की ‘बेटी’ फिर विवादों में, पहले जायरा वसीम और अब फातिमा सना शेख हुईं ट्रोल

आमिर खान की ‘बेटी’ फिर विवादों में, पहले जायरा वसीम और अब फातिमा सना शेख हुईं ट्रोल

नई दिल्‍ली: फिल्‍म ‘दंगल’ में गीता फोगाट का किरदार निभाने वाली एक्‍ट्रेस फातिमा सना शेख सोशल मीडिया पर अपने स्विम सूट के फोटो के लिए विवादों में आ गई हैं. फातिमा ने माल्‍टा के बीच के जैसे ही अपने स्विम सूट के फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किए, लोगों ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. दरअसल फोतिमा यहां आमिर खान के साथ अपनी दूसरी फिल्‍म ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ की शूटिंग कर रही हैं. रमजान के इस महीने में फातिमा का यह बिकनी रूप कई लोगों की भावनाओं को आहत कर गया है तो कुछ लोगों ने इसे सोशल मीडिया पर ‘बेशर्मी’ कहा है.

फातिमा के इस फोटो के लिए एक व्‍यक्ति ने लिखा है, ‘ एक मुसलमान कभी भी ऐसी गिरी हुई हरकत नहीं कर सकता. इसलिए इसे नजरअंदाज करें और आगे बढ़ें.’ कई लोगों ने फोतिमा को इसके लिए भला बुरा भी कहा है, लेकिन वहीं कई लोगों ने फातिमा के अपनी पसंद के कपड़े पहनने और उन्‍हें चुनने की आजादी की भी बात का समर्थन किया है.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि ‘दंगल’ की कोई एक्‍ट्रेस विवादों में घिरी है. इससे पहले गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वाली 16 साल की जायरा वसीम को भी उनके एक फेसबुक पोस्‍ट के लिए ट्रोल किया गया था. जायरा ने जम्‍मू-कश्‍मीर की मुख्‍यमंत्री मेहबूबा मुफ्ती के साथ एक फोटो पोस्‍ट किया था.

फातिमा सना शेख ने माल्‍टा से गुरुवार को अपने यह फोटो पोस्‍ट किए थे.

 

 

 
फातिमा ने अभी तक अपने ट्रोलर्स को कोई जवाब नहीं दिया है. वह इन दिनों फिल्‍म ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ के लिए माल्‍टा में शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्‍म में आमिर खान और अमिताभ बच्‍चन पहली बार साथ काम करने वाले हैं और वह दोनों भी इस वक्‍त माल्‍टा में ही हैं. इस फिल्‍म का निर्देशन डायरेक्‍टर विजय कृष्‍णा आचार्य कर रहे हैं जो इससे पहले ‘धूम 3’ में भी आमिर खान को डायरेक्‍टर कर चुके हैं.

फिल्‍म ‘दंगल’ में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाने वाली फातिमा सना शेख एक बार फिर इस फिल्‍म में आमिर के साथ नजर आने वाली हैं. फातिमा ने अपने करियर की शुरुआत महज 4 साल की उम्र में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. कमल हसन और तब्बू स्टारर ‘चाची 420’ फिल्म में उन्होंने दोनों की बेटा का किरदार बखूबी निभाया था. शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘वन टू का फोर’, ‘बिट्टू बॉस’ और ‘आकाशवाणी’ जैसी फिल्मों में सपोर्टिंग किरदार निभाने के बाद उन्हें आमिर खान की ‘दंगल’ से बिग ब्रेक मिला.

Courtesy: NDTV

Categories: Entertainment

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*