बैडमिंटन: गैरवरीय साइना ने 8वें क्रम की इंतानोन को हराया, सिंधु भी जीतीं

बैडमिंटन: गैरवरीय साइना ने 8वें क्रम की इंतानोन को हराया, सिंधु भी जीतीं

जकार्ता. ओलिंपिक सिल्वर मेडलिस्ट पीवी सिंधु और पूर्व नंबर एक साइना नेहवाल ने इंडोनेशिया ओपन सुपर सीरीज प्रीमियर बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला सिंगल्स के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया। गैर वरीय साइना ने पहले दौर में आठवीं रैंकिंग की थाईलैंड की रत्चानोक इंतानोन को 17-21, 21-18, 21- 12 से हरा कर उलटफेर किया। दूसरे मैच में चौथी सीड पीवी सिंधु ने थाईलैंड की पोर्नपावी चोकूवोंग को 21-12, 21-19 से पराजित किया। सिंधु का दूसरे दौर में अमेरिका की बेईवेन झांग से मुकाबला होगा। सिंधु का 10वें नंबर की झांग के खिलाफ 3-0 का करियर रिकॉर्ड है। सिंधु ने पहले दौर में प्रभावी जीत दर्ज की। सिंधु 33 मिनट में जीतीं। साइना ने की वापसी….

– साइना-इंतानोन मैच में साइना पहला गेम 17-21 से हारीं। दूसरे गेम में उन्होंने लगातार चार अंक लेकर बढ़त बनाई। 1-1 की बराबरी के बाद उन्होंने तीसरे और निर्णायक गेम में लगातार छह अंक लेकर 21-12 से गेम और मैच अपने नाम कर लिया।

अश्विनीसुमित पराजित: मिक्स्ड डबल्स में बी सुमित रेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की भारतीय जोड़ी को हार झेलनी पड़ी। इंडोनेशिया के इरफान फादिलाह और वेनीअंगरैनी की जोड़ी ने इन्हें 21-12, 21-9 से मात दी।

Courtesy: Bhaskar

Categories: Sports

Related Articles