कोहली के फेवरेट ने किया कोच के लिए आवेदन का फैसला, क्या अब होगा ऐसा?

कोहली के फेवरेट ने किया कोच के लिए आवेदन का फैसला, क्या अब होगा ऐसा?

नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के कोच पद के लिए रवि शास्त्री ने आवेदन करने का फैसला कर लिया है। अनिल कुंबले के कोच पद से इस्तीफा देने के बाद भारतीय टीम के कोच का पद खाली है और बीसीसीआइ ने कोच के लिए दोबारा आवेदन मंगवाए हैं। पहली बार शास्त्री ने कोच के पद के लिए आवेदन नहीं दिया था, लेकिन कुंबले के पद त्यागने के बाद उन्होंने इस पद के लिए आवेदन करने का फैसला कर लिया है।

शास्त्री करेंगे कोच के लिए आवेदन

शास्त्री ने एक प्रसिद्ध मीडिया नेटवर्क से इस बात का जिक्र करते हुए इस बात कि पुष्टि की । उन्होंने कहा कि ‘हां, मैंने नौकरी के लिए आवेदन करने का फैसला किया है’। शास्त्री 2014 और 2016 के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के निदेशक थे। शास्त्री के कार्यकाल में 2015 विश्व कप और 2015 टी -20 विश्व कप भी शामिल रहा। उन्होंने 2016 में नौकरी के लिए भी आवेदन किया था लेकिन अनिल कुंबले को उनके नाम पर चुना गया था। आपको बता दें कि कुंबले ने 20 जून को इस्तीफा दे दिया था।

कोहली के फेवरेट माने जाते हैं शास्त्री

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पहली पसंद कोच के तौर पर रवि शास्त्री ही हैं। डायरेक्टर के तौर पर भारतीय टीम के साथ काम कर चुके कोहली और शास्त्री के बीच काफी जमती है। हालांकि कुछ दिनों पहले शास्त्री ने खुले तौर पर ये बात भी कहीं था कि कोच बनाने की गारंटी दो, तभी इस पद के लिए आवेदन करुंगा। अब शास्त्री ने इस पद के लिए अप्लाई करने का फैसला कर लिया है, तो क्या अब उन्हें इस बात का आश्वासन दे दिया गया है कि वो ही इस पद पर काबि़ज़ होंगे या फिर बात कुछ और है?

Courtesy: Jagran.com

Categories: Sports