आरोपः बीजेपी नेता ने चलती बस में युवती से किया रेप, वीडियो वायरल

आरोपः बीजेपी नेता ने चलती बस में युवती से किया रेप, वीडियो वायरल

नई दिल्ली। एक तरफ पीएम मोदी महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान की बात कर रहे है वहीं दूसरी तरफ उनके ही पार्टी के नेता पर एक युवती से बस में रेप करने का आरोप लग रहा है। मामला बीजेपी शासित महाराष्ट्र का बताया जा रहा है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है खबरों के मुताबिक वीडियो में जो व्यक्ति युवती के साथ शारीरिक संबंध बना रहा है वो महाराष्ट्र का बीजेपी नेता रविन्द्र बावनथड़े है। इस मामले में बीजेपी नेता ने प्रतिक्रया देने से इंकार कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मामला गडचिरौली जिले के चंद्रपुर इलाके का है। जिस बस में घटना को अंजाम दिया गया है वह बस नागपुर से गदचिरोली जिले के चंद्रपुर जा रही थी। बस में बीजेपी नेता बावनथड़े और पीड़ित युवती दोनों एक साथ चढ़े। दोनों बस के पीछे की सीट पर बैठे। बस स्टार्ट होने के कुछ देर बाद दोनों अश्लील हरकत करने लगे।

बस में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरा मामला रिकार्ड हो गया जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर वायलर हो रहा है। हैरानी की बात यह है कि जब बीजेपी नेता युवती के साथ शारीरिक संबध बना रहे थे तब कोई यात्री इन्हें देख नहीं रहा जबकि बस यात्रियों से भड़ी हुई दिखाई दे रही है। वीडियो में रविन्द्र बावनथड़े बिना किसी के डर से खुलेआम चलती बस में युवती के साथ शारीरिक संबध बनाते नजर आ रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद युवती ने नागभीड़ पुलिस थाने में रेप का मामला दर्ज कराया। युवती ने अपनी शिकायत में बीजेपी नेता पर आरोप लगया है कि बावनथड़े ने उसे नौकरी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये। इतना ही नहीं युवती के मुताबिक बीजेपी नेता ने उससे शादी का वादा भी किया था। बताया जा रहा है कि इस वीडियो को बस के ड्राइवर ने वायर किया है।

Courtesy: nationaldastak

Categories: India

Related Articles