सचिन के बेटे ने डाली खतरनाक बॉल, चोटिल हुआ दिग्गज इंग्लिश खिलाड़ी

सचिन के बेटे ने डाली खतरनाक बॉल, चोटिल हुआ दिग्गज इंग्लिश खिलाड़ी

दुनिया के सबसे बड़े बल्लेबाजों में शामिल सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ऑलराउंडर बनना चाहते हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट से ठीक पहले अर्जुन ने इंग्लैंड को बड़ा झटका दिया है.

एक खबर की मानें तो उनकी गेंदों को इंग्लिश बैट्समैन झेल नहीं पा रहे हैं. यही नहीं, अर्जुन की एक बॉल पर इंग्लैंड के दिग्गज बैट्समैन जॉनी बैरिस्टो चोटिल हो गए. उन्हें मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा. बता दें कि अर्जुन फिलहाल प्रैक्टिस के लिए इंग्लैंड में हैं.

डेली मेल के मुताबिक पिछले साल टेस्ट क्रिकेट में सबसे अधिक रहन बनाने वाले जॉनी बैरिस्टो अर्जुन की पहली ही गेंद पर चोटिल होकर नेट सेशन से बाहर चले गए. अर्जुन की पहली ही गेंद यॉर्कर थी और गेंद सीधे उनके टखने पर जा लगी. बैरिस्टो दर्द से परेशान होकर नेट से बाहर चले गए.

हालांकि इंग्लैंड के बल्लेबाज की चोट ज्यादा गंभीर नहीं बताई जा रही है और वे साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में खेलेंगे. आपको बता दें कि 6 जुलाई से इंग्लैंड साउथ अफ्रीका के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. पहला टेस्ट लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जाएगा.

सचिन के बेटे अर्जुन इंग्लैंड के लॉर्ड्स में काफी समय बिताते हैं. वहां अर्जुन ने कई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के लिए गेंदबाजी की है. अर्जुन की गेंदबाजी की तारीफ पाकिस्तान के लीजेंड गेंदबाज वसीम अकरम भी कर चुके हैं.

Courtesy:News18

Categories: Sports

Related Articles