बीफ बेचने के लिए भाजपा और आरएसएस के नेताओं ने शुरु की कॉपरेटिव सोसायटी

बीफ बेचने के लिए भाजपा और आरएसएस के नेताओं ने शुरु की कॉपरेटिव सोसायटी

तिरुवनंतपुरम(केरल)। देशभर में एक ओर जहां गाय के नाम मॉब लिंचिंग हो रही है वहीं केरल के भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ने संयुक्त रुप से मीट बेचने के लिए सहकारी समिति (Co-Operative society) शुरु की है। जिसमें मछली का मांस भी शामिल है।

मलयाली दैनिक समाचार पत्र देशाभिमानी की एक रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी के जिला अध्यक्ष ए नागेश , सचिव टीएस उल्लास बाबू और बीएमएस जिले के सचिव पीवी सुब्रह्मण्यम ने इस सहकारी समिति का गठन किया है। यह सोसायटी मांस और मछली के उपचार और व्यापार के क्षेत्र में काम करेगी। सोसायटी ने शहर के केंद्र में यहां थिरुवददि मंदिर के पास काम शुरु कर दिया है।

सहकारी समिति के पेटी मांस के लिए पशुओं के पोषण के महत्व पर बल देते हैं। सहकारी समिति के तौर पर खोली गई इस दूकान पर थोक में गौमांस मिलेगा। साथ जल्द ही ऑनलाइन खरीदारी के लिए सोसाइटी एक मोबाइल स्टोर भी शुरू करेगी। इसके अलावा शीत भंडारण सुविधा शुरू करने की भी योजना हैं।

दोनोंन नेताओं की साथ में एक होटल खोलने की भी योजना है जिसमे गौमांस से जुड़ी और अन्य डिश परोसी जाएगी। इस खबर पर चुटकी लेते हुए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि काऊ मम्मी केरल में जाकर यम्मी हो गई।

Courtesy: nationaldastak.

Categories: India