लखनऊ में ढाई साल की मासूम से अश्लील हरकतें, डांस टीचर गिरफ्तार

लखनऊ में ढाई साल की मासूम से अश्लील हरकतें, डांस टीचर गिरफ्तार

लखनऊ  आशियाना क्षेत्र स्थित एक प्लेग्रुप स्कूल में ढाई वर्षीय बच्ची से अश्लील हरकतें किए जाने की सनसनीखेज घटना प्रकाश में आई है। मामले में परिवारीजनों ने स्कूल के डांस टीचर पर छात्र से अश्लीलता करने का संगीन आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची का मेडिकल परीक्षण करा रही है।

पीड़ित बच्ची के परिवारीजन के मुताबिक उनकी ढाई वर्षीय बच्ची निजी स्कूल में पढ़ने जाती थी। आरोप है कि वहां के डांस टीचर ने उसके साथ अश्लील हरकतें की। बच्ची की मां के मुताबिक वह बुधवार सुबह करीब 8:30 बजे बेटी को स्कूल छोड़कर आई थीं। वह करीब 11:30 बजे छुट्टी के बाद जब बच्ची को लेकर घर गईं, तब उन्हें बेटी के साथ गंदी हरकत किए जाने की जानकारी हुई।

बच्ची को पेशाब करने में तकलीफ हो रही थी। निजी अस्पताल में दिखाने पर उन्हें इन्फेक्शन की बात बताई गई। बच्ची से पूछने पर उसने डांस टीचर द्वारा गलत हरकत करने की बात बताई। तब बच्ची की मां उसे लेकर स्कूल गईं और प्रिंसिपल से शिकायत की।

आरोप है कि बच्ची के टीचर को पहचानने पर भी कोई सुनवाई नहीं हुई। तब महिला ने आशियाना थाने में शिकायत की। बंगला बाजार चौकी प्रभारी राजेश यादव के मुताबिक तहरीर पर आरोपित टीचर पवन गुप्ता के खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित टीचर को गिरफ्तार कर लिया है। एएसपी उत्तरी अनुराग वत्स का कहना है कि पूरे मामले की गहनता से जांच कराई जा रही है।

प्रिंसिपल का कहना है कि पूरे स्कूल परिसर में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। छुट्टी के बाद बच्ची हंसते-खेलते अपनी मां के साथ गई थी। डांस टीचर पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं। बच्ची की मां जब स्कूल में शिकायत लेकर आई थी, तब टीचरों की शिनाख्त परेड कराई गई। जिसमें बच्ची ने पहले अपने एक रिश्तेदार की ओर इशारा किया।

 

आरोप है कि मां के समझाने पर बच्ची ने डांस टीचर को पहचाना। बच्ची की मां ने पूर्व में स्कूल में शिक्षिका की नौकरी के लिए आवेदन किया था, लेकिन उन्हें इन्कार कर दिया गया था। प्रिंसिपल ने पुलिस पर बिना गहनता से जांच के कार्रवाई करने का आरोप लगाया है।

Courtesy: Jagran.com

 

Categories: Crime

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*