वसुंधरा राज: 8 बलात्कारियों के बीच पीसी जा रही दलित युवती की दर्दनाक घटना

वसुंधरा राज: 8 बलात्कारियों के बीच पीसी जा रही दलित युवती की दर्दनाक घटना

सीकर। भाजपा की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के राज्य में एक दलित युवती से बलात्कार की बहुत ही वीभत्स घटना सामने आई है। एक साथ 8 दरिंदों ने दलित युवती से बलात्कार को अंजाम दिया। इस घटना की जानकारी तब हुई जब युवती ने आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, राजस्थान के सीकर जिले के अजीतगढ़ थाना क्षेत्र में एक दलित युवती ने आठ लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। 19 वर्षीय दलित युवती ने गढ़तकनेत निवासी गिरिराज वर्मा और संदीप योगी सहित आठ लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उक्त आरोपियों ने उसे किडनैप कर लिया था और जयपुर एवं अहमदाबाद सहित कई शहरों में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी उसे जयपुर के सिंधी कैम्प बस स्टैंड पर छोड़ कर फरार हो गए।

आपको बता दें कि इस साल 29 मई को घर से खेत में जाने के दौरान युवती लापता हो गई थी। अजीतगढ़ थाना प्रभारी मंगलाराम ने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डी सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और उनकी तलाशी जारी है। पीड़िता की मेडिकल जांच करायी गयी है।

Courtesy: nationaldastak.

Categories: Crime

Related Articles