अनुष्‍का शर्मा, आपकी ‘परी’ हॉरर है या थ्रिलर…? पोस्‍टर के साथ सामने आई रिलीज डेट

अनुष्‍का शर्मा, आपकी ‘परी’ हॉरर है या थ्रिलर…? पोस्‍टर के साथ सामने आई रिलीज डेट

नई दिल्‍ली: एक्‍टर से प्रोड्यूसर बनी एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा अब जल्‍द ही अपने प्रोडक्‍शन हाउस की तीसरी फिल्‍म लेकर आ रही हैं. सोमवार को अनुष्‍का ने अपनी आने वाली फिल्‍म ‘परी’ की रिलीज डेट की घोषणा इस फिल्‍म के नए पोस्‍टर के साथ की है. अनुष्‍का की यह फिल्‍म अगले साल 9 फरवरी को सिनेमाघरों में आएगी. इस फिल्‍म के पहले पोस्‍टर में ही अनुष्‍का शर्मा काफी डरावनी और अब तक के सबसे अलग लुक में नजर आ रही थीं. सोमवार को सामने आए पोस्‍टर में अनुष्‍का जमीन पर बीमार लेटी हुई नजर आ रही हैं. यह पोस्‍टर भी पहले वाले पोस्‍टर कुछ डरावना सा लग रहा है. अनुष्‍का के पैरों में बांधने का निशान नजर आ रहा है जिससे लगता है कि उन्‍हें लंबे समय तक बांध कर रखा गया है. अब यह फिल्‍म हॉरर है या थ्रिलर, इसकी पहलचान और भी मुश्किल हो गई है.

‘परी’ अनुष्‍का शर्मा के प्रोडक्‍शन हाउस (क्लीन स्‍लेट फिल्‍म) की तीसरी फिल्‍म होगी. अनुष्‍का के प्रोडक्‍शन हाउस में बनी पहली फिल्‍म ‘एनएच 10’ को काफी तारीफें मिली थीं, जबकि इसी साल अनुष्‍का की दूसरी फिल्‍म ‘फिलौरी’ रिलीज हुई थी. ‘फिलौरी’ में अनुष्‍का के साथ दिलजीत दोसांझ नजर आए थे और यह फिल्‍म सिनेमाघरों में ज्‍यादा कमाल नहीं दिखा सकी.

अपनी फिल्‍मों के चुनने के विषय पर अनुष्‍का ने आईएनएस को बताया, ‘क्‍लीन स्‍लेट में हमारी कोशिश है कि हम सिर्फ अर्थपूर्ण कहानियां या अलग कहानियां ही नहीं, बल्कि ऐसी कहानियां बताएं जो बेहद अलग हों और सीमाओं को तोड़ें.’

यहां देखें अनुष्‍का की इस नई फिल्‍म का नया पोस्‍टर.

इस फिल्‍म के पहले लुक में कुछ ऐसे नजर आई थीं अनुष्‍का शर्मा.

अपने प्रोडक्‍शन हाउस की फिल्‍मों के अलावा अनुष्‍का जल्‍द ही इम्तियाज अली की फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में शाहरुख खान के साथ नजर आने वाली हैं. इस फिल्‍म के कई मिनी ट्रेलर्स रिलीज किए गए हैं जिन्‍हें काफी पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा अनुष्‍का एक बार फिर निर्देशक आनंद एल राय की फिल्‍म में शाहरुख और कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाली हैं. इस फिल्‍म में शाहरुख खान बौने व्‍यक्ति के किरदार में नजर आएंगे.

Courtesy: NDTV

Categories: Entertainment

Related Articles