योगी की मंत्री अनुपमा जायसवाल ने माना यूपी में है जंगलराज, कहा- अब जंगल में होगा मंगल

योगी की मंत्री अनुपमा जायसवाल ने माना यूपी में है जंगलराज, कहा- अब जंगल में होगा मंगल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की बदतर कानून व्यवस्था के चर्चे अब पूरे देश में हो रहे हैं। जिस जंगलराज का ताज मीडिया ने बिहार को पहनाया था उस ताज को योगी आदित्यनाथ ने सत्ता संभालने के साथ ही हासिल कर लिया। अब योगी की मंत्री भी स्वीकार कर रही हैं कि यूपी में जंगलराज फल-फूल रहा है। बेसिक शिक्षा राज्य मंत्री अनुपमा जायसवाल ने खुद एक कार्यकर्म के दौरान स्वीकार किया कि सूबे में जंगलराज कायम है।

मुख्य बातें-

  1. बिहार के जंगलराज का ताज यूपी के सिर सजा 
  2. योगी की ने कहा सूबे में जंगलराज कायम है
  3. मंत्री अनुपमा जायसवाल ने कहा जंगल में होगा मंगल
  4. विधायक राजकरन कबीर ने भी खोला था योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा

अनुपमा जायसवाल देवरिया जिले की प्रभारी के तौर पर एक बैठक में शामिल होने पहुंचीं थी। बैठक के बाद अनुपमा जायसवाल ने मीडिया से कहा कि सूबे में जंगलराज कायम है। उनकी इस को सुनकर वहां बैठे लोग चौंक गए, तभी उन्होंने अपनी बात को संभालते हुए तुरंत कहा कि सीएम योगी जंगलराज को खत्म करने में लगे हुए हैं। अब जंगल में मंगल होगा देखते जाइए। उन्होंने आगे कहा सूबा जंगलराज नहीं बनेगा, सब सुधर जाएंगे और अगर नहीं सुधरेंगे तो उनके लिए तमाम प्रोग्राम हैं हमारे पास।

बता दें कि इससे पहले भी भाजपा विधायक राजकरन कबीर ने अवैध खनन और ओवरलोडिंग को लेकर अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। राजकरन कबीर ने स्थानीय प्रशासन पर ओवरलोडिंग और अवैध खनन करने का आरोप लगाया था। यही नहीं इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव की सरकार की तारीफ़ भी की थी। भाजपा विधायक ने कहा था कि सपा की सरकार में भी इतना खनन नहीं हो रहा था जितना अब हो रहा है। विधायक ने अपनी ही सरकार को सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया था।

जुलाई महीने शुरूआत में योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह ने क्षेत्र में विकास ना करने पर सूबे में सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल था। कैबिनेट मंत्री ने जनता से अपील करते हुए कहा था, ‘भाजपा-अपना दल विधायकों, सांसदों के मुंह पर कालिख पोत दो।’

Courtesy: .nationaldastak.

Categories: Politics

Related Articles