Jagga Jasoos Day 3: वीकेंड पर चमकी किस्मत, बनी साल की 6वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

Jagga Jasoos Day 3: वीकेंड पर चमकी किस्मत, बनी साल की 6वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

नई दिल्ली: 14 जुलाई को रिलीज हुई रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ बॉक्सऑफिस पर धीमी रफ्तार से दौड़ रहे है. लेकिन रविवार को फिल्म के कलेक्शन में उछाल देखने को मिली. रविवार को ‘जग्गा जासूस’ के खाते में 13.07 करोड़ आए. इसी के साथ फिल्म का वीकेंड कलेक्शन 33.17 करोड़ रुपये पहुंचा. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म के कलेक्शन की पुष्टि की है. शुक्रवार को सिनेमाघरों में उतरी इस म्यूजिकल थ्रिलर फिल्म ने पहले दिन 8.57 करोड़ और दूसरे दिन 11.53 करोड़ की कमाई की थी. रविवार को फिल्म के कलेक्शन में खासी बढ़ोतरी देखने को मिली. ‘जग्गा जासूस’ को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म हफ्ते भर में कितना कमाती है.

33 करोड़ की कमाई के साथ ‘जग्गा जासूस’ इस साल की 6वीं वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनकर उभरी है. मुताबिक, फिल्म ने ऋतिक रोशन और यामी गौतम स्टारर ‘काबिल’ को पीछे छोड़ 6वीं पोजिशन पर कब्जा कर लिया है.

ये हैं साल की टॉप वीकेंड कलेक्शन करने वाली फिल्में-
1) बाहुबली : द कन्क्लूजन – कमाई 127 करोड़ रुपये
2) ट्यूबलाइट – कमाई 61.5 करोड़ रुपये
3) रईस – कमाई 59 करोड़ रुपये
4) जॉली एल एल बी- 2 – 47.5 करोड़ रुपये
5) बद्रीनाथ की दुल्हनियां – 41.8 करोड़ रुपये

गौरतलब है कि अनुराग बसु के निर्देशन में बनी ‘जग्गा जासूस’ एक बाप-बेटे के इमोशनल रिश्ते पर आधारित है. फिल्म में जग्गा बने रणबीर कपूर पिता की तलाश में जासूस बन जाते हैं. इसमें कैटरीना ने एक जर्नलिस्ट की भूमिका निभाई है. रणबीर और कैटरीना इससे पहले अजब प्रेम की गजब कहानी (2009), राजनिति (2010) जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. जोड़ी की प्रोफेशनल लाइफ के साथ इनकी पर्सनल लाइफ भी चर्चा का विषय रही है.

Courtesy: NDTV

Categories: Entertainment

Related Articles