सैफ अली खान की बेटी सारा पर बोलीं करीना कपूर- उसे मेरी सलाह की जरूरत नहीं…

सैफ अली खान की बेटी सारा पर बोलीं करीना कपूर- उसे मेरी सलाह की जरूरत नहीं…

नई दिल्ली: बॉलीवुड के अधिकतर सितारे आईफा सेरेमनी का हिस्सा बनने न्यूयॉर्क पहुंचे थे. सलमान खान, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट,  वरुण धवन, दिशा पाटनी, शिल्पा शेट्टी, अनिल कपूर समेत कई सेलेब्स आईफा के ग्रीन कारपेट पर ग्लैमरस अवतार में देखे गए. हालांकि, इंडस्ट्री में ऐसे कई सेलेब्स मौजूद हैं जो इस बिग इवेंट से दूर रहे. अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, रणबीर कपूर ने आईफा से इस साल दूरी बनाई. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने भी इस साल आईफा में हिस्सा नहीं लिया. हालांकि, उनके पति सैफ अली खान ने सेरेमनी को होस्ट किया.

आईफा के नदारद रहीं करीना कपूर ने शनिवार को रुतुजा दिवेकर की किताब ‘प्रेगनेंसी नोट्स : बिफोर, ड्यूरिंग एंड आफ्टर’ को लॉन्च किया. इवेंट के दौरान करीना ने सारा अली खान के डेब्यू के बारे में भी बातचीत की. यह पूछे जाने पर कि क्या वह सैफ की पूर्व पत्नी अमृता सिंह से बेटी सारा अली खान को कोई टिप्स देना चाहेंगी तो उन्होंने कहा कि उन्हें कोई टिप्स की जरूरत नहीं है, अभिनय उनकी रगों में हैं और अपनी खूबसूरती और प्रतिभा से जल्द ही फिल्म उद्योग में धमाल मचाने वाली हैं. बता दें, सारा अपने फिल्मी करियर की शुरुआत  से करने जा रही हैं. सारा के साथ इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में दिखाई देंगे.

सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं सारा.

करीना ने यहां बेटे तैमूर के बारे में भी बातचीत की. उन्होंने बताया कि मीडिया द्वारा उनके बेटे तैमूर की तस्वीर लेने से उन्हें कोई परेशानी नहीं हैं, क्योंकि वह बेहद प्यारा दिखने वाला बच्चा है.

taimur ali khan

करीना कपूर के बेटे तैमूर का जन्म पिछले साल दिसंबर में हुआ था.

करीना के मुताबिक, “मुझे लगता है कि वक्त बदल रहा है और जहां भी हम जाते हैं, हमारी तस्वीरें ली जाती हैं, जो हमारी सामान्य जिंदगी का हिस्सा है. मैं जितना संभव हो सके तैमूर की सामान्य तरीके से परवरिश करना चाहती हूं, तो फिर उसके साथ अलग तरह से व्यवहार क्यों करना चहिए? इसलिए मुझे मीडिया द्वारा उसकी तस्वीरें लेने से कोई दिक्कत नहीं है और साथ ही मेरा तैमूर सबसे प्यारा दिखने वाला बच्चा है.”

किन्हीं वजहों से करीना आईफा में नहीं पहुंचीं, लेकिन उन्हें करीबियों के साथ पार्टी करते हुए देखा गया. शनिवार रात करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक पार्टी की तस्वीर साझा की, जिसमें उनकी बहन करीना, बुआ रीमा जैन के अलावा कुछ और करीबी मौजूद रहे.

बताते चलें कि, आखिरी बार फिल्म की एंड का (2016) में नजर आईं करीना कपूर इन दिनों ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग में बिजी हैं. प्रोड्यूसर रिया कपूर की इस फिल्म में सोनम कपूर और स्वरा भास्कर भी अहम रोल में दिखाई देंगी.

Courtesy: NDTV

Categories: Entertainment

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*