रिलायंस जियो से कैसे अलग है एयरसेल का यह प्लान? 333 रुपये में यह ऑफर और ये शर्तें!

रिलायंस जियो से कैसे अलग है एयरसेल का यह प्लान? 333 रुपये में यह ऑफर और ये शर्तें!

नई दिल्ली: रिलायंस जियो (Reliance Jio) के आकर्षक टैरिफ प्लान्स के बीच अपने कस्टमर बेस को बनाए रखने और बढ़ाने के लिए सभी टेलिकॉम कंपनियां नित नए प्लान लेकर आ रही हैं. इसी सिलसिले में एयरसेल ने ऐसा टैरिफ प्लान पेश किया है जिसे वह ‘अब तक का सबसे बढ़िया’ प्लान बता रही है.

एयरसेल ने आरसी 333 डाटा प्लान के तहत यह लॉन्च किया है. इसके तहत एयरसेल 333 रुपये में अपने कस्टमर्स को 30जीबी डाटा दे रही है. हालांकि यह पेशकश 3जी मोबाइल डाटा प्रदान करेगी.

यह इस मायने में जियो से अलग है कि जियो के अधिकांश प्लान प्रतिदिन जीबी की लिमिट तय रखते हैं और लिमिट को पूरा कंज्यूम न कर लेने की दिशा में बचा हुआ डाटा आगे नहीं ले जाया सकता, लेकिन एयरसेल का यह ऑफर प्रतिदिन की लिमिट से पार जाकर कुल मिलाकर 30जीबी की पेशकश करता है. यानी प्रतिदिन आप 5 जीबी डाटा यूज करते हैं या फिर 25एमबी, यह आप पर निर्भर है.

हालांकि बचा दें कि यह केवल कर्नाटक राज्य के लिए है यानी बेंगलुरु आदि शहरों के लोग इस ऑफर का लाभ ले पाएंगे. 2जी, 3जी और 4जी किसी भी स्मार्टफोन का प्रयोग कर रहे लोग एयरसेल के इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं. यदि आप इसका ई-रीचार्ज करना चाहते हैं तो USSD – 121333# डायल करें.

Courtesy: NDTV

Categories: India

Related Articles