योगीराजः प्रेमी जोड़े को नग्न कर नाजुक अंगों पर किया गया डंडे से प्रहार

योगीराजः प्रेमी जोड़े को नग्न कर नाजुक अंगों पर किया गया डंडे से प्रहार

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश की सत्ता संभालते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महिला सुक्षा को लेकर एंटी रोमियो दल के गठन की घोषणा की थी लेकिन अब यह एंटी रोमियो दल अपराधियों पर शिकंजा कसने में बेअसर साबित हो रहा है। अब उत्तर प्रदेश के महाराजगंज से ऐसी घटना सामने आ रही है जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। यहां मनचले जंगल में एक प्रेमी जोड़े को उल्टा लिटाकर बेरहमी से डंडो से पिटाई कर रहे हैं।

मुख्य बातेंः-

  1.  योगीराज में प्रेमी युगल के साथ दरिंदगी
  2.  दरिंदों ने प्रेमी युगल को उल्टा लिटाकर डंडे से पीटा
  3.  प्रेमी के सामने ही प्रेमिका के साथ किया दुर्रव्यवहार
  4.  मामले की जांच में जुटी पुलिस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जंलग में घूम रहे प्रेमी जोड़े को कुछ मनचले ने घेर लिया और फिर गाली-गलौज शुरू कर दी। जब लड़के ने इसका विरोध किया तो मनचलों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। युवक को उल्टा लिटा कर डंडे से बूरी तरह मारा गया। युवक रहम की भीख मांगते हुए गिड़गिड़ाता रहा लेकिन बदमाश बेरहमी से डंडे बरसाते रहे और गंदी गालियां देते रहे। इतना ही नहीं इस पूरे घटना का वीडियो भी मोबाइल से बनाया गया।

 

युवक को जमकर जमकर पीटने के बाद दरिंदों ने दूर खड़ी उसकी प्रेमिका के साथ भी मारपीट करनी शुरु कर दी। लड़की को भी उल्टा लिटाकर बेरहमी से डंडे मारने लगे। लड़की रोती -चिल्लाती रही, लेकिन दरिंदों का डंडा नहीं रूका। जब इतने से भी उन दरिंदों का मन नहीं भरा तो उन्होंने प्रेमी जोड़े को नग्न कर उनके नाजुक अंगों पर डंडे से प्रहार किया।

इस घटना का जब वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस को खबर मिली। गोरखपुर के आईजी ने महाराजगंज के पुलिस अधीक्षक को तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

Courtesy: nationaldastak.

Categories: Crime
Tags: Beaten, Couple, UP

Related Articles