नाबालिग छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर तीन दिन तक रेप करता रहा बस ड्राइवर

नाबालिग छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर तीन दिन तक रेप करता रहा बस ड्राइवर

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद से आपराधिक मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब एक स्कूल के ड्राइवर ने कक्षा सातवींं की छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर अपहरण कर लिया। यही नहीं इसके बाद वह तीन दिन तक बच्ची का बलात्कार करता रहा। इसके बाद एक महिला की मदद से बेसुध हालत में किसी तरह छात्रा मंगलवार की शाम अपने घर पहुंची। इसके बाद जब पीड़िता ने पूरी आपबीती सुनाई तो पिता ने पुलिस को तहरीर देकर दोषी के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है।

मुख्य बातें-

  1. नाबालिग छात्रा का अपहरण कर स्कूल के बस ड्राइवर ने किया रेप
  2. नशीला पदार्थ खिलाकर किया अपहरण
  3. नाबालिग छात्रा ने परिजनों को सुनाई आपबीती
  4. केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी पुलिस

 

मामला सेवरही थाने के तमकुहीरोड कस्बे में संचालित एक स्कूल का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सेवरही थाने के तमकुहीरोड कस्बे में दो निजी स्कूल एक ही पास संचालित होते हैं। दूसरे स्कूल का ड्राईवर होने के बाद भी पीड़िता व उसके सहेलियों को वह अक्सर अपनी बस में बैठा लेता था। इसी दौरान आरोपी ने पीड़िता के साथ मेलजोल बढ़ा लिया।

पीडिता के मुताबिक, चार दिन पूर्व ड्राईवर ने किसी बहाने स्कूल से बुलाकर पीड़िता को नशीला पदार्थ खिला दिया और फिर बेहोश छात्रा को गडहिया गांव में अपने एक रिश्तेदार के यहां लेकर चला गया।

जहां बंधक बनाकर उसके साथ रेप करता रहा। मंगलवार को किसी तरह से बस ड्राईवर के चंगुल से छूटी नाबालिग ने पड़ोस की एक महिला से गुहार लगाकर मदद मांगी। बच्ची की हालत देख महिला ने फोन कर उसके पिता को गड़हिया बुला लिया।

 

थानाध्यक्ष सेवरही का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। केस दर्ज कर अरोपी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Courtesy: nationaldastak

Categories: Crime