भाजपा विधायक के गनर व नौकर ने किया दुष्कर्म का प्रयास, गिरफ्तार

भाजपा विधायक के गनर व नौकर ने किया दुष्कर्म का प्रयास, गिरफ्तार

लखनऊ  प्रदेश की राजधानी के बेहद सुरक्षित माने जाने वाले बटलर पैलेस में एक लड़की से छेड़छाड़ के बाद दुष्कर्म का प्रयास किया गया। बटलर पैलेस कालोनी में आइएएस व आइपीएस अधिकारियों के साथ ही तमाम मंत्रियों के साथ ही विधायक रहते हैं। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

भारतीय जनता पार्टी के वाराणसी कैंट से विधायक सौरभ श्रीवास्तव के गनर तथा नौकर ने इस सुरक्षित क्षेत्र में आज घरों में काम करने वाली एक युवती के साथ छेड़छाड़ के बाद दुष्कर्म का प्रयास किया। पीडि़त युवती ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद उनको हिरासत में लिया है। अब मामले की जांच की जा रही है।

लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली के वीवीआईपी क्षेत्र कहे जाने वाले बटलर पैलेस विधायक निवास में आज एक लड़की से गैंगरेप के प्रयास का मामला सामने आया है। आरोप है कि भाजपा विधायक के गनर ने वहां काम करने वाली लड़की को बहाने से बुलाकर जबरन पकड़ अपने दो साथियों के साथ गैंगरेप का प्रयास किया।

विरोध करने पर तीनों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। जब इस बात की जानकारी भाजपा विधायक को हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना देकर तीनों को गिरफ्तार करवा दिया। इस मामले में हजरतगंज पुलिस पीडि़ता के घरवालों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Courtesy: Jagran.com

 

Categories: Crime

Related Articles