आगरा में कार की टक्कर से चार कांवड़िए घायल, तोड़फोड़

आगरा में कार की टक्कर से चार कांवड़िए घायल, तोड़फोड़

आगरा (जेएनएन)। आगरा के खंदौली क्षेत्र में तेज रफ्तार कार ने कांवड़ियों को टक्कर मार दी। हादसे में चार कांवड़िए घायल हो गए। टक्कर से गुस्साए कांवड़ियों ने कार के शीशे तोड़कर उसमें बैठे लोगों की पिटाई कर दी। इसके बाद अलीगढ़ हाईवे पर जाम लगा दिया, जो आधे घंटे तक चला। कार चालक को हिरासत में लेकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सिकंदरा क्षेत्र के मोहम्मदपुर, शास्त्रीपुरम के रहने वाले करीब एक दर्जन युवक रविवार दोपहर सोरों से कांवड़ लेकर लौट रहे थे। खंदौली क्षेत्र में उजरई गांव के पास हाथरस की ओर से आ रही कार ने पीछे से उन्हें टक्कर मार दी। इसमें कान्हा, रोहित, प्रमोद और मुकुल घायल हो गए।

हादसे से गुस्साए कांवड़ियों ने ईंट-पत्थरों से कार के शीशे तोड़ दिए। कार सवारों ने विरोध किया, तो उनकी पिटाई कर दी। इससे कार में बैठी महिलाओं में चीख पुकार मच गई। इसी बीच एसओ खंदौली देवेंद्र कुमार सिंह वहां पहुंचे। कार सवारों को भीड़ के गुस्से से बचाकर थाने पहुंचा दिया, लेकिन कांवड़ियों ने हंगामा करते हुए आगरा-अलीगढ़ हाईवे जाम कर दिया।

 

थोड़ी देर में पहुंचे सीओ एत्मादपुर अतुल कुमार सोनकर और तहसीलदार राजू कुमार ने कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब कांवड़ियों ने आधा घंटे बाद जाम खोला। घायल प्रमोद के भाई हेमंत ने तहरीर पर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

Courtesy: Jagran.com

Categories: Crime

Related Articles