क्या बंद हो रहा ‘द कपिल शर्मा शो’? जानें इसपर किकू शारदा का रिएक्शन

क्या बंद हो रहा ‘द कपिल शर्मा शो’? जानें इसपर किकू शारदा का रिएक्शन

नई दिल्ली: पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हवाई जहाज में हुए झगड़े ने ‘द कपिल शर्मा शो‘ पर खासा असर डाला. इसके ठीक बाद कपिल के शो के आधे स्टार्स शो को छोड़कर चले गए. इनमें से कुछ ने कपिल के कम्पीटिटर कृष्णा अभिषेक से हाथ मिलकर उनके शो ‘द ड्रामा कंपनी’ को ज्वाइन कर लिया. स्टारकास्ट के चले जाने पर ‘कपिल शर्मा शो’ की टीआरपी के साथ-साथ कपिल की तबीयत पर भी असर पड़ा. पिछले कई दिनों से तनाव का शिकार हुए कपिल शर्मा के सेट से तीन फिल्मों के स्टार्स वापस लौट चुके हैं. साथ ही गिरती टीआरपी की वजह से अटकले लगाई गई कि अब ‘द कपिल शर्मा शो’ बंद होने की कगार पर है.

लेकिन कपिल शर्मा के को-स्टार किकू शारदा ने शो बंद होने की खबरों को बकवास बताया है. हाल ही में बॉलीवुड लाइफ से बातचीत के दौरान किकू ने से कहा कि, “खराब तबीयत के कारण शो पर कपिल की गैरमौजूदगी ने इस तरह की अफवाहों को हवा दी है. मैं इस मुद्दे पर कुछ भी नहीं बोलना चाहता. लेकिन इतना कहूंगा कि हमने आने वाले वीकेंड की शूटिंग शुरू कर दी है.”

kapil sharma

तनाव से जूझ रहे कपिल शर्मा.

पिछले दिनों कपिल शर्मा की बहन पूजा देवगन ने बताया था कि कपिल डिप्रेशन के शिकार हो गए हैं. जब किकू से पूछा गया कि क्या कृष्णा अभिषेक के नए शो ‘द ड्रामा कंपनी’ की वजह से कपिल तनाव में हैं, तो उन्होंने कहा- “यह सब बकवास है, लोग कुछ भी बोलते हैं.”

स्ट्रेस से जूझ रहे कपिल का शो टीआरपी की रेस में भी पीछे है.जुलाई के दूसरे हफ्ते की (28वां हफ्ते में) टीआरपी में कपिल शर्मा का शो एक बार फिर टॉप 10 से बाहर हो गया है. इसी बीच कपिल शर्मा की बिगड़ी हुई तबीयत की वजह से ‘मुबारकां‘ की टीम सेट पर उनका चार घंटों तक इंतजार करने के बाद लौट गई थी. इससे पहले कपिल शर्मा ने शाहरुख-अनुष्का और फिल्म ‘गेस्ट इन लंदन’ की टीम को बिना शूटिंग किए घर लौटा दिया था. बार-बार शूटिंग कैंसल करने पर लोग बोलने लगे थे कि कपिल अपनी बीमारी का बहाना बनाकर शो की शूटिंग कैंसल कर रहे है. कपिल के प्रोफेशनल करियर पर भी कई सवालिया निशान हुए थे.

बता दें, ‘द कपिल शर्मा शो’ टीवी शो के अलावा कपिल इन दिनों फिल्म ‘फिरंगी’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं.

Courtesy: NDTV

Categories: Entertainment

Related Articles