कैटरीना कैफ ने पोस्‍ट किया ऐसा वीडियो की अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप…

कैटरीना कैफ ने पोस्‍ट किया ऐसा वीडियो की अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप…

नई दिल्‍ली: कैटरीना कैफ इन दिनों फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन इस बिजी शेड्यूल में भी कैटरीना कैफ अपने फैन्‍स से कनेक्‍ट होना नहीं भूली हैं. चाहे अपनी शूटिंग के फोटो हो या फिर अपनी मस्‍ती के पल कैटरीना अपने फैन्‍स के साथ काफी कुछ इंस्‍टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. लेकिन अब कैटरीना ने अपनी फिल्‍म के सेट से एक ऐसा वीडियो पोस्‍ट किया है जिसे शुरुआत में देखकर तो आप दंग रह जाएंगे, लेकिन फिर इस वीडियो के आखिर तक पहुंचते-पहुंचते आप खुद को ठहाका लगाने से रोक नहीं पाएंगे. दरअसल फिटनेस फ्रीक कैटरीना इस वीडियो में पुशअप्‍स करती नजर आ रही हैं, लेकिन यह अनोखे पुशअप्‍स शायद आपने पहली बार देखें होंगे.

यह कैसे पुशअप्‍स कर रही हैं कैट: कैटरीना इन दिनों मोरक्‍को में फिल्‍म टाइगर जिंदा है की शूटिंग कर रही हैं. कैटरीना ने सोमवार रात अपना एक वीडियो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया है, जिसमें वह पुशअप्‍स करती नजर आ रही हैं. पहले कैटरीना दोनों हाथ से पुशअप्‍स करती हैं और फिर एक हाथ से पुशअप्‍स अपने लगती हैं. यहां तक वीडियो में कैट की स्‍ट्रैंथ देखकर आप दंग रह जाएंगे. लेकिन अचानक कैट पुशअप्‍स करते हुए अपने दोनों हाथ ऊपर कर लेती हैं फिर भी उनके पुशअप्‍स जारी रहते हैं. यह देख कर जैसे ही आप चौंकेंगे कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है, आपके सामने इस वीडियो का सच आ जाएगा. आप भी देखें कैटरीना का यह फनी वीडियो:

Warming up on set . @rezaparkview

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

 

कैटरीना इससे पहले भी अपनी शूटिंग से कई फोटो फैन्‍स के साथ शेयर कर चुकी हैं.

Surfs up ….. @explorawatersports

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

Back out again……. 🎉

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

Power meeting on set . Tiger time 🐯

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

टाइगर जिंदा है’ में फिर कैट-सलमान साथ : में लंबे समय बाद कैटरीना और सलमान खान की जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आएगी. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित यह फिल्म यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ)  की साल 2012 में आई ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है. इस फिल्‍म में सलमान ने एक रॉ एजेंट अविनाष राठौड़ का किरदार निभाया था जबकि कैटरीना कैफ पाकिस्‍तानी खूफिया एजेंट बनी थीं.यह पहली बार नहीं है जब सलमान और कैटरीना एकसाथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ‘एक था टाइगर’, ‘युवराज’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’ और ‘पार्टनर’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. पहले फिल्‍म ‘एक था टाइगर’ में कैटरीना और सलामन खान की इस जोड़ी को निर्देशक कबीर खान ने डायरेक्‍टर किया था.

Courtesy: NDTV

Categories: Entertainment

Related Articles