कैटरीना कैफ का रेड हॉट अवतार, थ्रोबैक फोटो में ढा रही हैं गजब…

कैटरीना कैफ का रेड हॉट अवतार, थ्रोबैक फोटो में ढा रही हैं गजब…

ई दिल्‍ली: पहले ‘जग्‍गा जासूस‘ और अब ‘टाइगर जिंदा है’,कैटरीना कैफ अपनी फिल्‍मों और उनके प्रमोशन में इतना बिजी हैं कि अब उनके पास वेकेशन का टाइम ही नहीं है. लेकिन इस बिजी शेड्यूल के बीच भी कैटरीना अपने फैन्‍स के लिए टाइम निकालकर इंस्‍टाग्राम पर कुछ न कुछ फोटो-वीडियो शेयर करती ही रहती हैं. ऐसे में लगता है कि कैटरीना अब अपने पुराने वेकेशन्‍स को काफी मिस कर रही हैं. कैटरीना ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह रेड कलर के हॉट टू पीस में नजर आ रही हैं. हालांकि यह कैटरीना का पुराना फोटो है, लेकिन फैन्‍स के लिए यह उनका नया ही अवतार है. वैसे तो कैट अपनी शूटिंग और फिल्‍म सेट से जुड़े फोटो अक्‍सर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करती रहती हैं, लेकिन उनका यह पुराना फोटो फैन्‍स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.

#throwback

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

यह पहली बार नहीं है कि कैटरीना ने अपना कोई पुराना फोटो शेयर किया हो. इससे पहले वह अपने थ्रोबैक फोटो शेयर कर चुकी हैं.

Here's to a happy breezy Monday . May the force be with you .

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

https://www.instagram.com/p/BTvaqPBgIot/

 

हाल ही में कैटरीना ने अपना का बेहद फनी वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वह पुशअप्‍स करते हुए नजर आ रही थीं. इस वीडियो को शुरुआत में देखकर तो आप दंग रह जाएंगे, लेकिन फिर इस वीडियो के आखिर तक पहुंचते-पहुंचते आप खुद को ठहाका लगाने से रोक नहीं पाएंगे. दरअसल फिटनेस फ्रीक कैटरीना इस वीडियो में पुशअप्‍स करती नजर आ रही हैं, लेकिन यह अनोखे पुशअप्‍स शायद आपने पहली बार देखें होंगे.

Warming up on set . @rezaparkview

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

 

‘टाइगर जिंदा है’ में फिर कैट-सलमान साथ : में लंबे समय बाद कैटरीना और सलमान खान की जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आएगी. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित यह फिल्म यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ)  की साल 2012 में आई ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है. इस फिल्‍म में सलमान ने एक रॉ एजेंट अविनाष राठौड़ का किरदार निभाया था जबकि कैटरीना कैफ पाकिस्‍तानी खूफिया एजेंट बनी थीं.

Courtesy: NDTV

Categories: Entertainment