UP में ट्रैक्टर-ट्रॉली और तेल टैंकर की टक्कर से लगी आग, 5 लोग की जलकर मौत

आगरा. सिकंदरा के करीब तेल टैंकर और ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर हो गई। इससे लगी आग में जलकर 5 लोगाें की मौत हो गई। 36 लोग जख्मी हुए हैं। इनमें से 10 लोगों की हालत गंभीर है। हादसा दिल्ली-आगरा हाईवे पर रैपुरा जाट इलाके में हुआ। 100 लोग जा रहे थे गोवर्धन परिक्रमा करने…
– एसपी कुंवर अनुपम सिंह के मुताबिक, एटा के आसपास के कुछ गांव के करीब 100 लोग दो ट्रैक्टर ट्रॉलियों में बैठकर मथुरा में गोवर्धन में परिक्रमा के लिए जा रहे थे। रास्ते में ये लोग खाना खाने के लिए आनंद इंजीनियरिंग कॉलेज के पास एक ढाबे पर रुके। उसी वक्त दिल्ली की ओर से आ रहे ऑयल टैंकर ने एक ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी। टक्कर से टैंकर और ट्रैक्टर-ट्रॉली में आग लग गई। इसमें ट्रॉली में सवार पांच लोगों की जलकर मौत हो गई।
– हादसे के बाद टैंकर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है।
– मारे गए लोगों के नाम पातीराम, भूप सिंह, चिक्का, विवेक और अमर हैं। बताया जा रहा है कि हादसे में मारे गए और घायल हुए ज्यादातर लोग बुजुर्ग हैं।
गुस्साए लोगों ने किया पथराव
– घटना के तुरंत बाद आसपास के गांव वालों ने रेस्क्यु शुरू किया। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद फायर ब्रिगेड को कॉल किया गया, लेकिन उनकी टीम देर से पहुंची। इससे गुस्साए लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। इन लोगों ने हाईवे पर करीब तीन घंटे तक जाम लगा कर रखा।
पुलिस की समझाइश पर हटे हाईवे से
– घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी और एएसपी श्लोक कुमार मौके पर पहुंच गए। लोगों को पूरी मदद का भरोसा दिलाया तब वे लोग हाईवे से हटे।
Courtesy: Bhaskar.com
Categories: Regional

Related Articles