VIRAL: वीरेंद्र सहवाग ने मानी पत्नी की बात, लिखा- जो बीवी से करे प्यार वह सेल्फी से कैसे करे इनकार

VIRAL: वीरेंद्र सहवाग ने मानी पत्नी की बात, लिखा- जो बीवी से करे प्यार वह सेल्फी से कैसे करे इनकार

नई दिल्ली: महान बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चाओं में रहते हैं. क्रिकेट से लेकर ओलिंपिक तक खेल से जुड़े हर विषय पर उनके ट्वीट लोग चटखारों के साथ पढ़ते हैं. शनिवार को भी सहवाग ने ऐसा ही ट्वीट किया है जो वायरल हो गया है. उन्होंने पत्नी आरती के साथ अपना फोटो शेयर किया है और लिखा है कि पति परिवार का मुखिया होता है और पत्नी गर्दन जो सिर को चारों ओर घुमाती है. जो बीवी से करे प्यार वह सेल्फी से कैसे करे इनकार.  इसे 3000 से ज्यादा बार री-ट्वीट किया जा चुका है और 40 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

कुछ दिन पहले वीरेंद्र सहवाग ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया था जो किसी का भी दिल छू ले. उन्होंने सेना का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें कुछ जवान विमान से नीचे जंप करते दिख रहे हैं. हालांकि यह साफ नहीं है कि यह सेना के किस ऑपरेशन का वीडियो है, लेकिन इसमें जवानों को बहादुरी देख गर्व होता है. इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है कि हमारे सैनिक एक मां से भी अधिक हैं, जो हमारे लिए बिना किसी स्वार्थ के काम करते हैं और बदले में कुछ भी नहीं मांगते. दुनिया की सर्वश्रेष्ठ सेना के लिए प्यार और सम्मान, जय हिन्द!

वैसे वीरेंद्र सहवाग जिन क्रिकेटरों के साथ खेल चुके हैं, उन्‍हें बर्थडे या ऐसे कोई खास मौके पर विश करना वे नहीं भूलते हैं. हाल ही में  दक्षिण अफ्रीका की ओर से क्रिकेट खेलने वाले तेज गेंदबाज डेल स्‍टेन मंगलवार, 27 जून को 34 वर्ष के हो गए. इंटरनेशनल क्रिकेट में स्‍टेन के खिलाफ खेलने वाले सहवाग ने इस मौके पर दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज को रोचक अंदाज में शुभकामनाएं दी थीं. विश्‍व क्रिकेट के बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक डेल स्‍टेन को बधाई देते हुए वीरेंद्र सहवाग ने लिखा था कि हैप्‍पी बर्थडे क्रिकेट के जेम्‍स बॉन्‍ड, स्‍टेन गन @DaleSteyn62. स्‍टंप्‍स और बल्‍लेबाजों के पंजों पर आपने अपनी गेंदों से जो दाग बनाए हैं, वे कभी मिटाए नहीं जा सकेंगे.

Courtesy: NDTV

Categories: Sports

Related Articles

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*