सलमान खान की सिफारिश नहीं, इस खास वजह से मौनी रॉय को मिला डेब्यू फिल्म का ऑफर

सलमान खान की सिफारिश नहीं, इस खास वजह से मौनी रॉय को मिला डेब्यू फिल्म का ऑफर

नई दिल्ली: टीवी शो ‘नागिन’ से मशहूर हुईं एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. ‘देवों के देव: महादेव’ की एक्ट्रेस मौनी बी-टाउन के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘गोल्ड’की लीड एक्ट्रेस होंगी. ऐसी अफवाहें थी कि मौनी को यह रोल बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की सिफारिश के बाद मिला है. लेकिन फिल्म ‘गोल्ड’ के निर्माता रितेश सिधवानी का कहना है कि मौनी को फिल्म में उनकी प्रतिभा के चलते लिया गया है, न कि किसी की सिफारिश पर.

https://www.instagram.com/p/BVtPgQSgGW1/

वेब सीरीज ‘इनसाइड एज’ की सक्सेस पार्टी में उपस्थित रहे रितेश सिधवानी ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो किसी ने उनकी सिफारिश नहीं की. वह टैलेंटेड हैं. यह कहकर कि किसी ने उसकी सिफारिश की है, उनकी प्रतिभा को नजरअंदाज करना होगा. इसके लिए उन्होंने शानदार ऑडिशन दिया था.”

उन्होंने आगे कहा, “फरहान (अख्तर), रीमा (कागती) सभी ने उनका ऑडिशन देखा और हमने उन्हें चुना, जैसे अन्य कलाकारों को चुनते हैं. ऑडिशन देने के बाद वह फिल्म का हिस्सा बनीं, सिफारिश के आधार पर नहीं.”

उन्होंने इस बात की भी पुष्टि की है कि फिल्म में मौनी, अक्षय कुमार के साथ महत्वपूर्ण भूमिका में हैं और इस समय लीड्स में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

उन्होंने बताया कि लीड्स में फिल्म की शूटिंग अगस्त के अंत तक चलेगी. रितेश के मुताबिक, “इसके बाद हम पंजाब में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, लेकिन ‘गोल्ड’ अगस्त, 2018 में रिलीज होगी.”

बताते चलें कि, मौनी ने साल 2007 से छोटे पर्दे पर अपनी शुरुआत की थी. अक्षय कुमार के साथ ‘गोल्‍ड’ में नजर आने से पहले भी मौनी ‘रन’ (2004), ‘हीरो हिटलर इन लव’ (2011) और ‘तुम बिन-2’ जैसी फिल्मों में दिख चुकी हैं.

मौनी रॉय उन चुनिंदा टीवी एक्टर्स में से एक हैं जिनकी फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइिंग है. उन्हें इस प्लैफॉर्म पर 3.1 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम पर मौनी अपनी ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन लाइफ से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती हैं.

Courtesy: NDTV

 

Categories: Entertainment