योगी’राज’: भाजपा नेता की कार रोकी तो दरोगा को छूने पड़े पैर

योगी’राज’: भाजपा नेता की कार रोकी तो दरोगा को छूने पड़े पैर

ओरैया। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में पार्टी के नेताओं के नए-नए कारनामे सामने आ रहे हैं। एक तरफ मुख्यमंत्री आदित्यनाथ खुद वाहन चेकिंग के आदेश दे रहे हैं वहीं उन्हीं की पार्टी के नेता नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। यहां शनिवार की शाम अछल्दा नहर पुल पर जब पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी उनकी बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बहस हो गई। थोड़ी देर में और अधिक संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता यहां पहुंच गए। इसके बाद पुलिसवाले डर गए। दरोगा ने भाजपा कार्यकर्ताओं के पैर छूकर माफी मांगी तब जाकर भाजपाईयों से पुलिस का पीछा छूट पाया।

मुख्य बातें-

  1. भाजपा कार्यकर्ताओं के वाहन चेक करने पर दरोगा को छूने पड़े पांव
  2. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद वाहन चेकिंग के दिए हैं आदेश
  3. ओरैला के छल्दा नहर पुल पर चेकिंग कर रही थी पुलिस

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हरदोई में चेकिंग के दौरान ट्रैफिक पुलिस ने कप्तान की गाड़ी का ही चालान कर दिया, कानपुर में कई पुलिस वालों की वाहनों का चालान हुआ लेकिन औरैया में चेकिंग के लिए गाड़ी रोकने मात्र से भाजपा कार्यकर्ता ऐसे भड़के की पुलिस वालों को पैर छू-कर और हाथ जोड़ कर उनसे पीछा छथुड़ाना पड़ा।

दरअसल शनिवार की शाम वाहन चेकिंग के दौरान जब भाजपा के कार्यकर्ताओं की कार यहां से गुजरी तो ड्राइवर ने सीट बेल्ट नहीं लगा रखी थी। पुलिस ने तुरंत गाड़ी रोक दी। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ता पुलिसवाले से बहस होने लगी। थोड़ी देर में ही और भी कार्यकर्ता यहां पहुंच गए।

 

जब हंगामा बढ़ता गया तो पुलिसवालों ने माफी मांगने में ही अपनी भलाई समझी। दारोगा रामचंद्र सिंह ने तो दौड़कर कार्यकर्ताओं के पैर पड़ने लगे, उऩ्होंने हाथ जोड़े और गले लगाकर माफी मांगी। यही नहीं भाजपा के नेता दरोगा को इज्जत से पेश आने की चेतावनी भी दे गए। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Courtesy: nationaldastak

Categories: Politics

Related Articles