योगीराज में अपराधी बेलगाम, दलित युवक की डंडे से पीट-पीटकर हत्या

योगीराज में अपराधी बेलगाम, दलित युवक की डंडे से पीट-पीटकर हत्या

नोएडा। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में दलितों पर अत्याचार कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला सेक्टर-44 का है, यहां एक दलित युवक को डंडे से पीट-पीटकर हत्या करने का मामले सामने आया है। इस घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

मुख्य बातें-

  1. दलित युवक की नोएडा में डंडे से पीट-पीटकर हत्या
  2. घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हुए आरोपी
  3. पुलिस ने दर्ज किया मामला, जांच में जुटी

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके बाद सेक्टर-39 की पुलिस ने युवक को को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिर बाद में सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया था। मंगलवार दोपहर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, रामप्रसाद का अठ्ठाईस वर्षीय पुत्र परिवार के साथ रहता था। वह घर के पास ही किराना की दुकान चलाता था। आरोप है कि सोमवार रात साढ़े 10 बजे पड़ोसी अंकित उसकी दुकान पर पहुंचा। यहां रंजिश के चलते किसी बात पर दोनों की बहस हुई। इसके बाद आरोपी ने कमल पर डंडे से कई बार वार कर दिए।

गंभीर रूप से घायल कमल की अस्पताल में मौत हो गई। कमल ने कुछ माह पहले अंकित के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी। इस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इसी बात को लेकर दोनों में रंजिश चल रही थी।

 

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों की तलाश जारी है। कमल के भाई सुरेश की शिकायत पर पुलिस ने अंकित चौहान उर्फ डीलर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या और जाति सूचक अपशब्द कहने का मामला दर्ज किया गया है।

Courtesy: .nationaldastak

Categories: Crime

Related Articles