नीतीश राज में एक और राजद नेता की हत्या, लालू यादव के करीबी नेता को गोली से भूना

नीतीश राज में एक और राजद नेता की हत्या, लालू यादव के करीबी नेता को गोली से भूना

पटना। बिहार में सुशासन बाबू के भाजपा से हाथ मिलाते ही राजद नेताओं की हत्या का सिलसिला शुरू हो गया है। नीतीश के दोबारा सत्ता संभालते ही सीवान जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र में 29 जुलाई को तड़के जदयू नेता मिन्हाज खां की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या का कारण आपसी रंजिश बताया गया था। अब एक और राजद नेता की हत्या का मामला सामने आया है।

मुख्य बातें-

  1. नीतीश भाजपा की सरकार बनने के बाद ही एक राजद नेता की हो चुकी है हत्या
  2. दो सप्ताह से कम समय में दो राजद नेताओं की हत्या
  3. लालू यादव के करीबी थे केदार राय
  4. मॉर्निंग वॉक पर निकले थे केदार राय

RJD प्रमुख लालू यादव के करीबी और बिहार के दानापुर से पार्षद केदार राय की हत्या कर दी गई है। बाइक सवार बदमाशों ने उनपर गोलियां चलाई जिसके बाद उनकी मौत हो गई।

केदार राय पर उनके घर के पास ही उस समय गोलियां चलाई गई जब वह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। उन्हें तुरंत ही एक प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अपुष्ट सूत्रों ने बताया कि केदार राय को तीन गोलियां मारी गईं। परिवार में शोक की लहर दौड़ गई, वहीं पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

न्यूज 18 के मुताबिक दानापुर के थानाप्रभारी रंजीत कुमार ने कहा कि इस संबंध में तुरंत कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इन तीनों के नाम प्रेम रतन सिंह, राज रतन सिंह और प्रशांत किशोर हैं। इसके अलावा 18 अन्य लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Courtesy: .nationaldastak

Categories: Crime