फर्नीचर पॉलिश करने वाले पाउडर को यूपी सरकार ने PETN बता दिया: अखिलेश

फर्नीचर पॉलिश करने वाले पाउडर को यूपी सरकार ने PETN बता दिया: अखिलेश
लखनऊ.अखिलेश यादव ने यूपी विधानसभा में विस्फोटक मिलने की घटना को लेकर योगी सरकार पर आरोप लगाया। अखिलेश ने गुरुवार को कहा कि यूपी सरकार ने फर्नीचर पॉलिश करने वाले पाउडर को पेंटाएरिथ्रिटोल टेट्रानाइट्रेट (PETN) बता दिया ताकि पुराने विधायक सदन के भीतर ना आ सकें। उन्होंने आरोप लगाया कि यूपी सरकार SP वर्कर्स को परेशान करने के लिए पुलिस का गलत इस्तेमाल कर रही है और उनके खिलाफ फर्जी मामले दर्ज करवा रही है। SP मेंबर्स को परेशान कर रही है पुलिस…
– अखिलेश ने कहा, “नरेंद्र मोदी और दूसरे बीजेपी लीडर्स सपा पर आरोप लगाते थे कि हमारी सरकार में सपा थाने चलाती थी। अब बीजेपी सरकार अपने विरोधियों से राजनीति करने के लिए पुलिस का इस्तेमाल कर रही है।”
– “बीजेपी औरैया में अपना जिला पंचायत अध्यक्ष बनाने के लिए मौजूदा अध्यक्ष कल्लू यादव और उसके परिवार को परेशान कर रही है। उनके खिलाफ रेप और मर्डर के केस लगाए गए हैं।”
इलेक्शन कमीशन में शिकायत करेंगे
– अखिलेश ने कहा, “उनके पार्टी के दूसरे मेंबर्स के साथ भी ऐसा ही किया जा रहा है। हम इस बारे में इलेक्शन कमीशन और गवर्नर से शिकायत करेंगे।’
– MLCs के सपा छोड़ने और बीजेपी ज्वाइन करने पर उन्होंने कहा, “ये दिखाता है कि बीजेपी लीडर्स डरे हुए हैं, वे चुनाव का सामना करना नहीं चाहते हैं और राज्यसभा में जाने के लिए गलत तरीके से सपा के मेंबर्स को अपनी पार्टी में शामिल कर रहे हैं।”
औरंगजेब कहने से फर्क नहीं पड़ता, मुझसे सावधान रहें
– MLC यशवंत सिंह और बुक्कल नवाब के बीजेपी ज्वाइन करने पर अखिलेश बोले, “एक को हाउसिंग मिनिस्टर बनाया जाएगा और दूसरे को ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट दिया जाएगा। बीजेपी ज्वाइन करने के बाद दोनों अब पाक साफ और सही हो गए होंगे।”
– लोहिया ट्रस्ट से 4 मेंबर्स को हटाने पर उन्होंने कहा, “मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। मुझे अौरंगजेब कहा जाता है। मुझसे सावधान रहें।”
जिन्हें जेल जाना था, वे बीजेपी में चले गए
– अखिलेश यादव ने कहा, “जिन्हें जेल में जाना था, वो बीजेपी में चले गए। ये कैसा रामराज्य है। जैसा प्रसाद एमएलसी को दे रहे हैं, वैसा और लोगों को भी दे दो।”
– “यहां के लोगों को मदद नहीं मिल रही, जनता को न्याय चाहिए। डॉयल 100 के सिस्टम का इस सरकार सत्यानाश कर दिया है यूपी सरकार में। अब तक योगी सरकार एक भी भू-माफिया का पता नहीं लगा पाई। क्राइम कहां खत्म हुआ। लगातार BDC , जिला पंचायत सदस्यों को परेशान किया जा रहा है।”
Courtesy: Bhaskar.com
Categories: Politics

Related Articles