आगरा-जयपुर हाइवे पर दो बसों में टक्‍कर, चार लोगों की मौत, कई घायल

आगरा-जयपुर हाइवे पर दो बसों में टक्‍कर, चार लोगों की मौत, कई घायल
आगरा. आगरा-जयपुर हाइवे पर शुक्रवार की सुबह दो बस आमने सामने भिड़ गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे में महिला बच्ची सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, एक एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को एसएन मेडिकल कॉलेज भर्ती करवाया गया है।
रॉन्ग-वे में मोड़ दी थी बस
– दुर्घटना सुबह करीब चार बजे थाना शाहगंज क्षेत्र के पथौली नहर पर रोडवेज बस और प्राइवेट बस के बीच हुई। जब कुछ यात्री सो रहे थे और कुछ झपकी ले रहे थे, तभी दोनों बसें आमने-सामने भिड़ गईं।
– रोडवेज बस कोटा से जयपुर होते हुए आगरा की तरफ जा रही थी। यात्रियों का कहना है कि यह बस गलत दिशा में मुड़ गई और तभी प्राइवेट बस से टक्‍कर हुई।
– घायल यात्री सत्‍यम ने बताया कि दुर्घटना की वजह से बसों में अचानक चीख-पुकार मच गई। दो यात्रियों की बॉडी बसों में फंस गई थी, जबकि दो अन्‍य बुरी तरह घायल ने कुछ देर में मौके पर ही दम तोड़ दिया।
– घटना के बाद वहां से गुजर रहे वाहनों में सवार लोगों ने घायलों को बस से बाहर निकाला। तकरीबन सभी यात्रियों को चोट लगी है। उनमें 12 लोग बुरी तरह जख्‍मी हैं। उनमें से ज्‍यादातर को सिर, पैर व हाथ में चोट लगी है।
दो घायलों की हालत गंभीर
– सूचना मिलने के बाद थाना शाहगंज पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कुछ को अपने वाहन और कुछ को एंबुलेंस से इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज में भेजा। घायलों में से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।
– मृतक और घायलों में अधिकतर आगरा में अपने रिश्‍तेदारों के यहां जा रहे थे। जबकि कुछ लोग ताजमहल देखने कोटा व जयपुर से चले थे।
– एसपी सिटी कुंवर अनुपम ने बताया कि घायल यात्रियों का इलाज चल रहा है। मृतकों के परिवारीजनों को सूचना दी जा रही है।
Courtesy: Bhaskar.com
Categories: Regional