फेसबुक पर दोस्ती कर लखनऊ की युवती से दुष्कर्म

फेसबुक पर दोस्ती कर लखनऊ की युवती से दुष्कर्म

लखनऊ  बेंगलुरू के एक शादीशुदा बैंक अफसर ने खुद को कुंवारा बताकर फेसबुक पर इंदिरा नगर निवासी युवती से दोस्ती की। इसके बाद यहां आकर युवती को गुमराह किया और किराए के कमरे में ले जाकर जबरन दुष्कर्म किया। बैंक अफसर के दो बच्चों के पिता होने की बात जब युवती को पता चली तो उसने विरोध किया।

युवती ने तहरीर में कहा है कि रविवार को बैंक अफसर अपने माता-पिता के साथ उनके कमरे पर पहुंचा और उसकी जमकर पिटाई कर दी। मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। गाजीपुर थाने के दारोगा व संबंधित मामले के विवेचक प्रेमचंद्र ने बताया कि आरोपित बैंक अफसर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया, मामले की छानबीन की जा रही है।

विवेचक के मुताबिक मूल रूप से कृष्णानगर निवासी शिवेंद्र कुमार बेंगलुरू में नौकरी करता है। युवती यहां एक निजी कंपनी में काम करती है। वह इंदिरानगर में किराए के कमरे में अपनी बहन मेडिकल छात्र के साथ रहती है। बैंक अफसर ने युवती से साल भर पहले फेसबुक पर दोस्ती की।

इसके बाद वाट्सएप और फेसबुक पर चैटिंग कर युवती को अपने विश्वास में लिया। बैंक अफसर ने लखनऊ आकर युवती के साथ किराए के कमरे में दुष्कर्म किया। युवती के विरोध पर उसे शादी का झांसा देकर शांत करा दिया। सालभर से बैंक अफसर खुद को कुंवारा बताकर युवती के साथ जबरन दुष्कर्म कर रहा था।

शादी की बात कहने पर युवती उसके विश्वास में आ गई। कुछ दिन पहले युवती को जब बैंक अफसर के शादीशुदा होने की बात पता चली तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

 

उसने कहीं से बैंक अफसर के माता-पिता का मोबाइल फोन नंबर पता करके शिकायत की, लेकिन यहां भी उसे निराशा हाथ लगी। बैंक अफसर के माता पिता ने युवती के कमरे पर पहुंचकर उसकी पिटाई कर दी। बाद में युवती की तहरीर पर गाजीपुर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Courtesy: Jagran.com

Categories: Crime

Related Articles