Bigg Boss 11: ‘पड़ोसन’ से शादी की बात क्‍यों कर रहे हैं सलमान खान

Bigg Boss 11: ‘पड़ोसन’ से शादी की बात क्‍यों कर रहे हैं सलमान खान

नई दिल्‍ली: टीवी पर रिएलिटी शोज की यूं तो भरमार है, लेकिन अपने हर सीजन में किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरने वाला रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ एक बार फिर अपना नया सीजन लेकर आ रहा है और इस शो का पहला प्रोमो रिलीज हो गया है. वैसे तो सलमान खान से अक्‍सर ही उनकी शादी से जुड़े सवाल होते रहते हैं, लेकिन ‘बिग बॉस’ सीजन 11 के प्रोमो में सलमान खुद अपनी शादी पर बात करते नजर आ रहे हैं. सीजन 9 त‍क सिर्फ सेलीब्रिटीज के लिए ही अपने दरवाजे खोलने वाले बिग बॉस ने पिछले सीजन में पहली बार ‘इंडिया वालों’ के लिए भी घर के दरवाजे खोल दिए थे और इस शो का 10 वां सीजन भी एक ‘इंडिया वाले‘ यानी मनवीर गुर्जर ने ही जीता था. लेकिन इस शो के नए प्रोमो से लगता है कि अब सिर्फ सेलीब्रिटीज और इंडियावालों की ही नहीं बल्कि ‘पड़ोसियों’ की भी एंट्री इस शो में होने वाली है.

हर बार की तरह इस 11वें सीजन का प्रोमो भी काफी मजेदार है. प्रोमो में सलमान यह अंदाजा देते नजर आ रहे हैं कि आखिर इस रिएलिटी शो में इस बार क्‍या होने वाला है. जानकारी के मुताबिक इस बार ‘बिग बॉस’ का घर दो हिस्सों में बंटा होगा और प्रतिभागियों को पड़ोसियों की तरह रहना होगा. ‘बिग बॉस’ का लोगो भी इस बार शो की थीम को ध्यान में रखते हुए दो हिस्सों में बंटा हुआ है. आप भी देखें इस शो का नया प्रोमो.

खबरें हैं कि इस बार हिस्‍सा लेने वाले आम लोगों को शो का हिस्‍सा बनने के लिए पैसे नहीं दिए जाएंगे. मीडिया में आई खबरों के अनुसार आम लोग, जो इस शो में हिस्सा लेंगे उन्हें अब पैसा नहीं दिए जाएंगे यानी वह फ्री में इस शो का हिस्‍सा बनेंगे. ‘बिग बॉस’ के घर में होने वाले टास्‍क के दौरान वह कैसा परफॉर्म करते हैं और कितनी अच्‍छी टीआरपी लाते हैं, इस आधार पर आम लोगों को स्पेशल बोनस के रूप में पैसे कमाने होंगे.

बिग बॉस में इस बार आने वाले कंटेस्‍टेंट को लेकर भी काफी कयास लगाए जा रहे थे. खबरों की मानें तो इस बार टीवी की ‘गोपी बहू’ यानि देवोलीना भट्टाचार्य से लेकर ढिंचैक पूजा और ‘भाभी जी घर पर हैं’ की पुरानी अंगूरी भाभी यानी एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शिंदे तक नजर आ सकती हैं.

 

Courtesy: NDTV

Categories: Entertainment

Related Articles