योगी पर फूटा टीवी एंकर के पति का गुस्सा, लिखा ऐसा कुछ कि लोग भी समर्थन में आए

योगी पर फूटा टीवी एंकर के पति का गुस्सा, लिखा ऐसा कुछ कि लोग भी समर्थन में आए

पत्रकार और डाक्यूमेंट्री मेकर विनोद कापड़ी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला। दरअसल, योगी आदित्यनाथ शुक्रवार (18 अगस्त) को गोरखपुर पहुंचे थे। वहां पर उन्होंने स्वच्छ भारत के तहत झाडू लगाई। उसकी फोटोज न्यूज एजेंसी एएनआई ने पोस्ट की थी। फोटोज के साथ लिखा था कि गोरखपुर में योगी ने ‘स्वच्छ उत्तर प्रदेश, स्वस्थ उत्तर प्रदेश’ कैंपेन शुरू किया है। इसपर विनोद कापड़ी ने लिखा बस यही सब फ़ोटो खिंचवाने का ड्रामा चल रहा है। कुछ लोगों को लगता है कि बच्चे मरने के बीच झाड़ू लगाने की फ़ोटो खिंचवा लो तो जनता माफ़ कर देगी।

इसपर कई लोगों ने कापड़ी का समर्थन किया। एक ने लिखा CM बनने के बाद अभी सफाई कर्मी बनने की इच्छा अधूरी रह गई। दूसरे ने कहा योगी जी ये तो बताये की कितने सफाई कर्मियों के लिए मास्क उपलब्ध है, खुद तो साफ सड़क पर मास्क लगा कर झाडू पकड़े हैं। अगले ने लिखा सर दिक्कत तो यही है कि यूपी की जनता सचमुच इन्हें दोषी नहीं मान रही,माफी की बात तो है ही नहीं यहां।

विनोद कापड़ी का गुस्सा गोरखपुर से बीआरडी हॉस्पिटल में हुई बच्चों की मौत पर था। दरअसल, वहां दिमागी बुखार की शिकायत पर भर्ती कई बच्चों की मौत हो गई थी। बाद में ऑक्सीजन की कमी की बात भी कही जा रही थी। इसपर योगी सरकार की काफी खिंचाई हुई थी। लेकिन योगी सरकार ऑक्सीजन की कमी की बात नहीं मान रही थी। योगी ने कहा था कि बीमारी गंदगी की वजह से फैली है। सरकार की तरफ से यह भी कहा गया था कि अगस्त में तो बच्चे मरते ही हैं।

 

Courtesy: jansatta

Categories: Politics

Related Articles