केरल में बलात्कारी आरएसएस नेता गिरफ्तार, अऩुशासन, मानसिक प्रशिक्षण की खुली पोल

केरल में बलात्कारी आरएसएस नेता गिरफ्तार, अऩुशासन, मानसिक प्रशिक्षण की खुली पोल

खुद को अनुशासित और नियमों का पालन करने का दावा करने वाली राष्ट्रीय सेवा संघ (आरएसएस) की करतूत सामने आई है। मामला केरल के तिरुवनंतपुरम का है, जहां आरएसएस प्रमुख शिक्षक पर एक नाबालिग लड़की को अपहरण और बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बीस वर्षीय जयदेव, जिन्हें पीओसीएसओ(प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ओफ्फेंसेस) के तहत दर्ज किया गया है, कई अन्य मामलों में भी आरोपी है।

दरअसल घटना 21 जुलाई को हुई थी और आरएसएस नेता ने नाबालिग लड़की को अपहरण कर उसका बलात्कार किया। जयदेव ने बलात्कार के मामलें को दबाने की खूब कोशिश की। गवाहों को भी धमकी दी और शिकायत को वापस लेने के लिए लड़की के माता-पिता को मनाने की भी कोशिश की।

रिपोर्टों के अनुसार, जयदेव ने अपने माता-पिता को एक पत्र भेजा है। पुलिस ने जयदेव को 16 अगस्त को गिरफ्तार किया था। जहां उसने अपना बयान पुलिस को दर्ज करा दिया है।

बता दे कि, इसी महीने की शुरुआत में राज्य की राजधानी में हिंसा की अगुवाई करने का आरोप लगने के बाद जयदेव फरार चल रहा था। जयदेव की गिरफ़्तारी पुलिस के लिए एक बड़ी सफलता साबित हो सकती है। जयदेव को गुरुवार मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया था जिसके बाद उसे 14 दिनों के लिए पुलिस रिमांड भेज गया है।

Courtesy: boltahindustan

Categories: Crime