योगी के पूरे प्रदेश में भयंकर जंगलराज, पुलिस ने बंधक बनाकर लूटा टोल, हजारों रुपए लेकर हुए फरार

योगी के पूरे प्रदेश में भयंकर जंगलराज, पुलिस ने बंधक बनाकर लूटा टोल, हजारों रुपए लेकर हुए फरार

उत्तरप्रदेश में कानून-व्यवस्था बद से बदतर होती जा रही है। डर ज़्यादा तब लगता है जब कानून के रक्षक ही उसके भक्षक बन जाएं।

मामला यूपी के आगरा टोल प्लाज़ा का है जहाँ कथित तौर पर पुलिस कर्मियों ने टोल कर्मचारियों के साथ मारपीट की और 40,000 रुपए भी लुटे।

यह घटना 22 अगस्त और 23 अगस्त की मध्यस्थ रात हुई थी। पूरी घटना 11.45 बजे से 1 बजे तक हुई। अधिकारियों ने कहा करीब रात 11:30 बजे पुलिस जीप लेन संख्या 13 में आई जो की तेज़ वाहनों के लिए है, लेकिन गाड़ी पर तेज़ वाहन का टैग ना होने के कारण उसे रोका गया।

इसपर पुलिसकर्मी भड़क गए और टोल कर्मियों के साथ मारपीट की, पैसे लुटे और साथ ही टोल की दो बाधाएं हटाकर गाड़ियों को बिना टोल चुकाए ही निकलने दिया।

अब सवाल ये उठता है जब राज्य की पुलिस ही खुले आम अपराध कर रही है तो अपराध रोकेगा कोन? भाजपा ने चुनाव में अपराधमुक्त उत्तरप्रदेश का वादा किया था लेकिन जबसे पार्टी राज्य की सत्ता में आई है तो अपराध बढ़ता जा रहा है, और अब तो राज्य के कानून के रखवाले ही कानून के साथ खेलते नज़र आ रहे हैं

टोल प्लाज़ा अधिकारियों ने शिकायत के साथ पूरी घटना की सीसीटीवी फुटेज भी दाखिल की है, जिसमे सब कुछ साफ़ साफ़ देखा जा सकता है।

Courtesy: boltahindustan

Categories: Crime
Tags: Crime, Police, Toll, UP, yogi

Related Articles