इलाहाबाद में गणेश चतुर्थी पर गंगा नहाने गए 3 युवक डूबे, गोताखोर कर रहे तलाश

इलाहाबाद. यहां गणेश चतुर्थी के मौके पर शुक्रवार की सुबह गंगा में नहाने आए 3 युवक डूब गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंची। फिलहाल तीनों का पता नहीं चल सका है। मौके पर लोगों की भीड़ जुटी हुई है। युवकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। ये है युवकों की डिटेल…
 
 
 
– किटगंज थानाक्षेत्र में स्थित इंद्रपुरी कॉलोनी में रहने वाले सुमित कुमार उर्फ सचिन (25) पुत्र अवध सिंह की मोबाइल की दुकान है। 3 साल पहले सुमित की शादी हुई थी। उसका दो साल का एक बच्चा भी है।
– उसका साथी विकास सिंह (23) पुत्र स्वर्गीय जसवंत सिंह मुंबई में काम करता है और हाल ही में वो घर आया था। वहीं, तीसरा युवक शशांक कुमार यादव (21) पुत्र रमेश चंद्र यादव बीए फाइनल ईयर का स्टूडेंट है।
 
क्या कहना है पुलिस का?
– दारागंज इंस्पेक्टर कमलेश कुमार सिंह ने बताया, ”तीनों युवक आज सुबह करीब 6:30 से 7:00 बजे के बीच बाइक से संगम पर नहाने पहुंचे थे। वे आपस में पानी के अंदर खेल रहे थे, इसी दौरान शशांक गहराई में चला गया और डूबने लगा।”
– ”उसे डूबता देख सचिन और विकास बचाने को दौड़े। पास देखकर शशांक उनसे लिपट गया, लेकिन दोनों शशांक को निकाल नहीं पाए और खुद भी डूब गए।”
– ”घाट पर मौजूद तीर्थ पुरोहितों ने डायल 100 को सूचना दी। मौके पर दारागंज पुलिस, जल पुलिस और गोताखोर पहुंचे। फिलहाल तीनों लड़कों की तलाश की जा रही है।”
 
21 अगस्त को भी हुई थी ऐसी घटना
– इससे पहले 21 अगस्त की शाम को इलाहाबाद के धूमनगंज थानाक्षेत्र में स्थ‍ित बेगम सराय गंगा घाट पर आफताब अहमद और मो. निसार नाम के दो युवक गंगा में डूब गए थे।
– उनकी तलाश में गोताखोर लगातार लगे रहे, लेकिन आज तक उनका पता नहीं चल सका है।
 
Courtesy: Bhaskar.com
Categories: Regional