राहुल गांधी का नया लुक, पिता की तरह पहना बंद गले का सूट

राहुल गांधी का नया लुक, पिता की तरह पहना बंद गले का सूट

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी नार्वे में हैं और वहां उन्होंने नॉर्वे सेंट्रल बैंक के प्रमुख से मुलाकात की है. इसकी जानकारी राहुल गांधी के ऑफिस ने ट्वीट करके दी है, लेकिन इस ट्वीट की खास बात राहुल गांधी की ड्रेस है जो उन्होंने फोटो में पहन रखी है. आमतौर पर कुर्ता-पायजामा में नजर आने वाले राहुल यहां बंद गले का सूट पहन कर बैठे हैं.

राहुल गांधी जनसभाओं के दौरान अपने रफ लुक के लिए जाने जाते हैं. रैलियों में उन्हें कई बार कुर्ते की बांह समेटते हुए भी देखा गया है. टी-शर्ट और जींस में भी राहुल गांधी कई जगहों पर नजर आए हैं लेकिन इस तरह बंद गले के सूट में शायद यह उनकी पहली तस्वीर है.

 


कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी भी इस तरह का सूट पहनते रहते थे और शायद राहुल भी उन्हीं को फॉलो कर रहे हैं. राहुल इस ड्रेस में बिल्कुल अपने पिता की तरह नजर आ रहे हैं और उनके बैठने का अंदाज भी उन्हें से मेल खाता नजर आ रहा है.

आपको बता दे कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी नार्वे के विदेश मंत्रालय के आमंत्रण पर कुछ दिन के लिए ओस्लो के दौरे पर गए हैं. इस बीच पटना में लालू यादव की अगुवाई में आयोजित विपक्ष की एकता रैली में उनकी नामौजूदगी को लेकर भी सवाल उठाए गए थे.

Categories: India

Related Articles