कल CM योगी का गाजियाबाद दौरा, स्पेशल डॉक्टरों की ड्यूटी, शहर में 22 ऑपरेशन टले, 1 हजार मरीज परेशान

कल CM योगी का गाजियाबाद दौरा, स्पेशल डॉक्टरों की ड्यूटी, शहर में 22 ऑपरेशन टले, 1 हजार मरीज परेशान

गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में बीते तीन दिन में 61 बच्चों की जिंदगियां चली गईँ। ये तीन दिन दिवंगत बच्चों की माओं और पिताओं से भूलने से भी नहीं भुलाए जाएंगे। ऐसी ही एक शुरुआत इस महीने के शुरूआत में हुई थी। जिसमें एक दिन 31 से ज्यादा बच्चे ऑक्सीजन की सप्लाई बंद होने के कारण से मरे थे।

जिसपर चौकाने वाली बात ये है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को गाज़ियाबाद के दौरे पर जा रहे हैं, तो उनके साथ डॉक्टर VIP ड्यूटी पर रहेंगे।

ये आलम तब है जब गोरखपुर में मासूम बच्चे दम तोड़ रहे हैं। सीएम के साथ गुरुवार को ड्यूटी पर डॉक्टरों के जाने से 22 ऑपरेशन टाल दिए गए हैं। इसके साथ ही अस्पतालों में करीब एक हज़ार मरीज़ कम देखे जाएंगे।

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ये बयान देना कि “मुझे लगता है कहीं ऐसा न हो, लोग अपने बच्चे जैसे ही 2 साल के हो उन्हें सरकार के भरोसे छोड़ दें कि सरकार उनका पालन-पोषण करे” ऊपर से डॉक्टरों की टीम अपनी VIP ड्यूटी में लगवाना किस कदर की संवेदनहीनता है इसको ईश्वर ही पहचान सकता है।

यूथ कांग्रेस ने सीएम योगी आदित्यनाथ के गाजियाबाद दौरे पर सवाल उठाए हैं। यूथ कांग्रेस ने कहा कि, गाड़ी से लाल बत्ती हटा ली लेकिन दिमाग़ में लाल बत्ती कायम है।

 

Courtesy: boltahindustan

Categories: Politics
Tags: ghaziabad, UP, yogi

Related Articles