VIDEO : UP में महिलाओं की हालत बेहद खराब, BJP नेता ने घात लगाकर किया महिला का रेप

VIDEO : UP में महिलाओं की हालत बेहद खराब, BJP नेता ने घात लगाकर किया महिला का रेप

उत्तर प्रदेश : जौनपुर के चंदवक में एक महिला ने अपने पड़ोसी के खिलाफ रेप करने का आरोप लगाया। पुलिस थाने में बलात्कार की शिकायत दर्ज कराने आई महिला की पुलिस ने कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की। महिला ने बताया कि उसके साथ रेप का प्रयास उसी के पड़ोसी पंडित संजय तिवारी ने किया।

महिला ने बताया कि, संजय तिवारी कई दिनों से उनके पीछे पड़ा हुआ था। बुधवार की सुबह घर में महिला को अकेले पाकर उसने महिला के साथ रेप किया। महिला के शोर मचाने के बाद वहां पड़ोस के लोग जुटे लेकिन वो सभी ब्राह्मण थे और महिला की मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। पीड़िता की मां ने बताया कि जिस इलाके में वह रहती हैं वहां सभी परिवार ब्राह्मणों के हैं। वह अकेले यादव वहां रहते हैं।

#इस #वीडियो को इतना #शेयर करो दोस्तों की उस हराम खोर को बाबा #राम रहीम से भी बड़ी सजा मिलेबीजेपी के सरकार में थाना चंदवक में एक महिला के साथ बीजेपी नेता संजय तिवारी ने रेप किया है महिला 3 घंटे परेसान है अभी तक रिपोर्ट तक नही दर्ज हुवा है SO कह रहे की मामला का जांच किया जायेगा भीर रिपोर्ट दर्ज होगा #रामराज्य चल रहा है #भक्तो अब तो आँखे खोल लो

Posted by Pankaj Rajbhar on Tuesday, 29 August 2017

 

पीड़िता ने बताया कि, सुबह के वक्त जब घर में कोई नहीं था तब उसके साथ पड़ोसी संजय तिवारी ने रेप किया। बताया जा रहा है कि आरोपी संजय तिवारी भाजपा से जुड़ा हुआ है। सोशल मीडिया में वायरल हो रही इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। लोगों ने योगी सरकार को आरोप लगाते हुए कहा कि अब तक भाजपा के लोग दलितों और मुस्लिमों को अपना निशाना बना रहे थे लेकिन अब उन्होंने यादवों को भी अपना शिकार बनाना शुरू कर दिया है।

बलात्कार की शिकायत करने पुलिस थाने पहुंची महिला का थाने के एसएचओ ने समाचार मिलने तक कोई एफआईआर भी नहीं लिखी है। वहीं महिला का आरोप है कि थानाध्यक्ष ने उनसे कहा कि वो घर चली जाए। पहले पुलिस घर आकर जांच करेगी। महिला ने बताया की वह सुबह से थाने में बैठी रही लेकिन पुलिस ने उनका बयान दर्ज तक नहीं किया और न ही उनका मेडिकल करवाया।

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को सुधारने के वादे के साथ आई योगी सरकार में पुलिस महिला के साथ बलात्कार होने के बाद रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है। क्या ऐसे ही अच्छे कानून व्यवस्था के लिए लोगों ने योगी सरकार को वोट दिया था।

Courtesy: boltahindustan.

Categories: Crime