बंद हुआ 9 साल के बच्चे से रोमांस वाला शो, अब ‘BB’ में आ सकती है ये एक्ट्रेस

मुंबई।कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 11वां सीजन जल्द शुरू होने वाला है। पिछले सीजन से अलग इस सीजन में काफी बदलाव किए गए हैं। इस बार शो में ऐसे कंटेस्टेंट को लाने की कोशिश की जा रही है, जो ज्यादा से ज्यादा विवादों में रहे हों। इसी सिलसिले में शोमेकर्स ने हाल ही में बंद हुए कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘पहरेदार पिया की’ एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश को अप्रोच किया है। खुद तेजस्वी ने भी इस बात को माना है कि उनके पास ‘बिग बॉस’ का ऑफर आया है। शो पर एंट्री को लेकर क्या कहना है तेजस्वी का…

– बिग बॉस की कंटेस्टेंट बनने को लेकर तेजस्वी प्रकाश का कहना है कि उन्हें शो के लिए अप्रोच किया गया है, लेकिन सोनी टीवी के एक शो में काम शुरू कर देने की वजह से वो फिलहाल बिग बॉस में पार्टिसिपेट करने को लेकर कुछ नहीं कह सकतीं।
– बता दें कि ‘बिग बॉस 11’ आगामी 1 अक्टूबर से ऑन एयर हो सकता है। पिछले सीजन की तरह ही इस सीजन में भी कॉमनर्स के साथ सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट शो का हिस्सा होंगे। हालांकि इस बार शो में कॉमनर्स को फीस नहीं मिलेगी।

सीरियल को लेकर हुआ ये विवाद…

– सीरियल ‘पहरेदार पिया की’ में 9 साल के बच्चे की 19 साल की लड़की से शादी और उसके बाद उनके हनीमून सीक्वेंस को दिखाए जाने का विरोध टीवी ऑडियंस द्वारा किया गया।
– मामले में ब्रॉडकास्टिंग कंटेंट कम्प्लेंट काउंसिल (BCCC) में एक पिटीशन दायर कर शो को बंद कराने की मांग की गई। पिटीशन के बाद पहले तो शो का टाइम रात 8:30 की जगह 10 बजे कर दिया गया।
– हालांकि बाद में सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी के प्रेशर के बाद 28 अगस्त से शो को हमेशा के लिए बंद कर दिया गया। इसे लेकर प्रोड्यूसर सुमित मित्तल का कहना है कि अचानक शो बंद करने के फैसले से वे बहुत दुखी हैं।

शो का बंद होना मिसकैरेज के जैसा…

एक लीडिंग न्यूज पेपर से बातचीत में सुमित मित्तल ने कहा, “बहुत बुरा लग रहा है। एक शो को बंद करना मिसकैरेज से गुजरने की तरह है। हम बिना आउटकम की परवाह किए अपनी क्रिएटिविटी दिखाने के लिए जबरदस्त मेहनत करते हैं। फिर शो चले या नहीं, लेकिन हमारे हार्डवर्क में कहीं कोई कमी नहीं आती। हम ऑडियंस द्वारा शो को रिजेक्ट किए जाने का इंतजार नहीं करना चाहते।”

9 साल का दूल्हा और 19 साल की दुल्हन…

– ‘पहरेदार पिया की’ दीया और प्रिंस कुंवर रतन सा की कहानी थी, जिसमें 19 साल की लड़की की शादी 9 साल के बच्चे से दिखाई जाती है।
– सीरियल की स्टार कास्ट में लड़का राजकुमार रतन सिंह के रोल में चाइल्ड आर्टिस्ट अफान खान, जबकि 19 साल की लड़की राजकुमारी दीया सिंह का रोल तेजस्वी प्रकाश ने निभाया।

सीरियल में थे विवादित डॉयलाग्स…
– कहानी के मुताबिक रतन (9) के पेरेंट्स की डेथ एक प्लांड ब्लास्ट में हो जाती है। मरते वक्त रतन के पिता दीया (19) को उनसे शादी करने के लिए कहते हैं। ताकि वे उनकी रक्षा कर सकें।
– इस शो में ‘वह अभी बच्चा है, हमें समझ नहीं आता कि वह आपको सेटिस्फाई कैसे कर पाएगा।’ जैसे विवादित डायलॉग्स भी थे
Courtesy: Bhaskar.com
Categories: Entertainment